फोटो गैलरी

Hindi Newsप्राथमिक स्कूलों में विधायक ने बांटी अंग्रेजी किताबें

प्राथमिक स्कूलों में विधायक ने बांटी अंग्रेजी किताबें

विधायक चंदन राम दास ने कहा कि प्राथमिक शिक्षा को सफलता की ओर ले जाना है। कुछ स्कूलों में अंग्रेजी माध्यम से पठन-पाठन होने जा रहा है। वे अपनी विधायक निधि से इन स्कूलों में किताबें आदि देंगे। उन्होंने...

प्राथमिक स्कूलों में विधायक ने बांटी अंग्रेजी किताबें
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक चंदन राम दास ने कहा कि प्राथमिक शिक्षा को सफलता की ओर ले जाना है। कुछ स्कूलों में अंग्रेजी माध्यम से पठन-पाठन होने जा रहा है। वे अपनी विधायक निधि से इन स्कूलों में किताबें आदि देंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी शिक्षा के प्रति अभिभावकों का विश्वास भी जगाना है। उन्होंने बीआरसी में प्राथमिक स्कूलों को अंग्रेजी माध्यम की किताबें बांटी। विधायक दास ने कहा कि अंग्रेजी माध्यम से पठन-पाठन करा रहे प्राथमिक स्कूलों को इस वर्ष कंप्यूटर से जोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षकों से पूर्ण मनोयोग के साथ अपने दायित्वों के निर्वहन करने को कहा। जिला शिक्षाधिकारी आकाश सारस्वत ने कहा कि गरुड़, बागेश्वर और कपकोट ब्लॉक में अंग्रेजी माध्यम से प्राथमिक स्कूलों में पठन-पाठन अप्रैल से शुरू कर दिया गया है। इस मौके पर उपशिक्षा अधिकारी पूनम चौहान, बीआरसी जगजीवन रावत समेत समस्त संकुल समन्वयक और प्राथमिक तथा उच्च प्राथमिक के अध्यापक मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन बीआरपी हेम चंद्र लोहनी ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें