फोटो गैलरी

Hindi Newsबागेश्वर में दोपहर तक तेज धूप खिलने के बाद आसमान में छाए बादल

बागेश्वर में दोपहर तक तेज धूप खिलने के बाद आसमान में छाए बादल

विगत तीन दिनों से लगातार मौसम बंद रहने के बाद बुधवार को सुबह तेज धूप खिली। दोपहर तक आसमान साफ रहा। दोपहर बाद मौसम ने फिर करवट बदली और आसमान बादलों से घिर गया। दोपहर तक तेज धूप रहने से लोगों को ठंड से...

बागेश्वर में दोपहर तक तेज धूप खिलने के बाद आसमान में छाए बादल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

विगत तीन दिनों से लगातार मौसम बंद रहने के बाद बुधवार को सुबह तेज धूप खिली। दोपहर तक आसमान साफ रहा। दोपहर बाद मौसम ने फिर करवट बदली और आसमान बादलों से घिर गया। दोपहर तक तेज धूप रहने से लोगों को ठंड से राहत मिली। दोपहर बाद फिर ठंड बढ़ने लगी। बुधवार को सुबह से मौसम खुला रहा, जिससे मेले में आए व्यापारियों के चेहरे खिल उठे। सुबह से ही मेला देखने को लोगों की भीड़ उमड़ने लगी।

तेज धूप निकलते ही लोगों को हाड़ कंपाने वाली ठंड से थोड़ा राहत मिली है। बुधवार को तापमान छह डिग्री सेल्सियस रहा, लेकिन दोपहर बाद मौसम ने फिर करवट बदली। आसमान में बादल छा गए। लोग टोपी, मफलर, जेकेट पहन के बाहर निकले। मौसम के एकाएक बदलने से फिर ऊंचाई वाले हिमालय से सटे मल्ला दानपुर, रामगंगा घाटी, कौसानी, कांडा क्षेत्रों में बारिश तथा बर्फवारी की संभावना बनी हुई है। बार-बार बदल रहे मौसम से लोग बीमार पड़ रहे हैं। अस्पताल में सांस,दमा, सर्दी, बुखार के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें