फोटो गैलरी

Hindi Newsडिवाइडर से टकराकर ट्रक हुआ क्षतिग्रस्त

डिवाइडर से टकराकर ट्रक हुआ क्षतिग्रस्त

सिधारी थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर स्थित सर्फुद्दीनपुर मुहल्ला के पास आधी रात को एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक चालक व खलासी...

डिवाइडर से टकराकर ट्रक हुआ क्षतिग्रस्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सिधारी थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर स्थित सर्फुद्दीनपुर मुहल्ला के पास आधी रात को एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक चालक व खलासी बाल बाल बच गए।

आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर शहर के हरबंशपुर से लेकर सर्फुद्दीनपुर मुहल्ले तक सड़क के बीचो बीच डिवाइडर बना हुआ है। लोगों का कहना है कि जब से यह डिवाइडर बना है तब से आए दिन कोई न कोई वाहन टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो रही है। अभी कुछ दिन पूर्व विश्वकर्मा मंदिर तिराहे के पास एक ट्रक डिवाइडर से टकरा कर पलट गया था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मंगलवार की आधी रात को इलाहाबाद से माल लदा एक ट्रक शहर की ओर आ रहा था। ट्रक चालक को अचानक झपकी आ जाने से ट्रक अनियंत्रित होकर सर्फुद्दीनपुर स्थित तिराहा के पास डिवाइडर से टकरा गया। दुर्घटना में ट्रक जहां क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। दुर्घटना के बाद चालक व खलासी गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गए। बुधवार की दोपहर तक ट्रक उसी हाल में मौके पर खड़ा था। ट्रक को सड़क के बीच से हटाने के लिए न तो ट्रैफिक विभाग ने सुधि ली और न ही पुलिस ने। जिससे जाम की स्थिति बनी हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें