फोटो गैलरी

Hindi Newsशार्ट सर्किट से लगी आग, बाल-बाल बची मां-बेटी

शार्ट सर्किट से लगी आग, बाल-बाल बची मां-बेटी

शहर के काशीराम कालोनी डीएवी में सुबह घटी घटनाफोटो... 7शहर कोतवाली के काशीराम कालोनी डीएवी स्थित एक आवास में शनिवार को शार्टसर्किट के चलते आग लग गई। अगलगी की इस घटना में कोई ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ,...

शार्ट सर्किट से लगी आग, बाल-बाल बची मां-बेटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 May 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के काशीराम कालोनी डीएवी में सुबह घटी घटना

फोटो... 7

शहर कोतवाली के काशीराम कालोनी डीएवी स्थित एक आवास में शनिवार को शार्टसर्किट के चलते आग लग गई। अगलगी की इस घटना में कोई ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन मां-बेटी बाल-बाल बच गई। आग बुझाने में दोनों के हाथ जरूर जल गए है।

काशीराम कालोनी के क्वार्टर नंबर 39/393 में रिजवान पुत्र हनिफ परिवार के साथ रहता है। शनिवार की सुबह रिजवान की पत्नी व बेटी किचन में कुछ बनाने के लिए गई। बेटी ने जैसे ही लाइट जलाने के लिए बिजली के बोर्ड से स्वीच ऑन किया शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। किचन में आग लगते ही हड़कंप मच गया। रिजवान की पत्नी व बेटी आग बुझाने में जुट गई। जिससे दोनों के हाथ जल गए। आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

इनसेट ---

मड़ई में लगी आग लाखों का नुकसान

फरिहां। निजामाबाद थाना क्षेत्र के वजीरमलपुर गांव निवासी प्रेमप्रकाश यादव पुत्र छोटकुन के रिहायशी मड़ई व कच्चे मकान में शनिवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। अगलगी की इस घटना में प्रेम प्रकाश का लाखों का नुकसान हुआ। पीड़ित ने बताया कि अगलगी में एक भैंस की जहां जल कर मौत हो गई वहीं दो अन्य मवेशी झुलस गए। इसके साथ ही 30 हजार नगदी, 14 कुंतल गेहूं, 16 कुंतल चावल व कपड़े आदि जल कर खाक हो गए। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

इनसेट ---

अगलगी में जला तीन कुंतल भूसा

बूढ़नपुर। अतरौलिया थाना क्षेत्र के मादेपुर गांव निवासी भोला यादव पुत्र शीतला यादव के सिवान में पड़े भूंसा में शुक्रवार की देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। सुबह होने पर पीड़ित को घटना की जानकारी हुई। पीड़ित के अनुसार अगलगी में तीस कुंतल भूंसा जल कर खाक हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें