फोटो गैलरी

Hindi Newsये हैं ऑटो और गैजेट की आज की टॉप 5 खबरें

ये हैं ऑटो और गैजेट की आज की टॉप 5 खबरें

कूलपैड नोट 5 लाइट की बिक्री शुरू, जानें कीमत चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने भारत में बीते हफ्ते अपना नया स्मार्टफोन कूलपैड नोट5 लाइट लॉन्च किया था। अब इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट...

ये हैं ऑटो और गैजेट की आज की टॉप 5 खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कूलपैड नोट 5 लाइट की बिक्री शुरू, जानें कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने भारत में बीते हफ्ते अपना नया स्मार्टफोन कूलपैड नोट5 लाइट लॉन्च किया था। अब इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर शुरू की जा चुकी है।

VIDEO TIPS: जानें गर्मी में कैसे हों आपके गॉगल्स

गर्मियां आ गई हैं। आपको अपने लिए एक अच्छे धूप के चश्मे की तलाश भी होगी। आंखों में तेज धूप जो लगती है। लेकिन गर्मी में आंखों के नीचे की त्वचा का क्या? उस पर तेज धूप का असर सबसे पहले पड़ता है। 

ये रही फॉक्सवेगन की नई पोलो, जानिए क्या है नए फीचर

फॉक्सवेगन की नई पोलो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार इसकी साफ-साफ झलक दक्षिण अफ्रीका में देखने को मिली है, कुछ समय पहले नई पोलो को जर्मनी में भी देखा गया था।

फोर्ड कार के बोनट पर लगा एयरबैग बचाएगा लोगों की जान 

कार चालकों की सुरक्षा के लिए एयरबैग का इस्तेमाल एक आम बात है लेकिन अब यह सड़क पर पैदल चल रहे यात्रियों की भी सुरक्षा करेंगे।

अपडेट हुई फोर्स की दमदार ऑफरोडर गुरखा, जानिए इस कार का प्राइज

फोर्स मोटर्स ने अपनी दमदार ऑफरोडर एसयूवी गुरखा को अपडेट कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 8.38 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। यह 3-डोर एक्सप्लोरर और 5-डोर एक्सपीडिशन एडिशन में उपलब्ध है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें