फोटो गैलरी

Hindi Newsआज की टेक, ऑटो और साइंस की 6 बड़ी खबरें

आज की टेक, ऑटो और साइंस की 6 बड़ी खबरें

सैमसंग गैलेक्सी एस8 में हो सकता है चेहरा पहचानने वाला फीचर सैमसंग के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 में चेहरा पहचाने वाले तकनीक का प्रयोग किया जा सकता है। इस तकनीक को फेशियल रिकग्निशन फीचर...

आज की टेक, ऑटो और साइंस की 6 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Mar 2017 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग गैलेक्सी एस8 में हो सकता है चेहरा पहचानने वाला फीचर

सैमसंग के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 में चेहरा पहचाने वाले तकनीक का प्रयोग किया जा सकता है। इस तकनीक को फेशियल रिकग्निशन फीचर कहते हैं।

ज्यादा शराब पी तो चमकने लगेगा शरीर पर बना टैटू 

फिल्म गजनी में आमिर खान की तरह बॉडी पर फैशनेबल टैटू तो आपने कई बार देखे होंगे। लेकिन इंसान के व्यवहार और शारीरिक गड़बड़ियों के बारे में बताने वाले टैटू के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। आज हम आपको ऐसे ही कुछ टैटू के बारे में बता रहे हैं।

रेनो क्विड क्लाइंबर लॉन्च, कीमत 4.30 लाख रूपए

रेनो ने क्विड क्लाइंबर को लॉन्च कर दिया है। इसे 1.0 लीटर क्विड आरएक्सटी (ओ) वेरिएंट पर बनाया गया है। इसके और फीचर जानने के लिए हेडिंग पर क्लिक करें।

अपनी पहली कार चुन रहे हैं? इन तीन बातों को ध्यान में रखें!

हममें में अधिकतर अपनी पहली कार को सालों तक चलाते हैं और इसलिए इसे खरीदते समय बहुत ही ध्यान दिए जाने की जरूरत है।

तो कभी हमारे सौरमंडल का ग्रह नहीं बन पाएगा प्लूटो

आज से कई साल प्लूटो को हमारे सैरमंडल का ग्रह माना जाता था लेकिन साल 2006 में ग्रहों की परिभाषा तय होने पर प्लूटो को ग्रहों की श्रेणी से बाहर कर दिया गया था। हाल ही में यह चर्चा हुई थी कि प्लूटो फिर से ग्रह बन सकता है। 

आने वाली है रेनो क्विड क्लाइंबर, शुरुआती कीमत 2.65 लाख

बेबी डस्टर क्विड को लेकर फ्रेंच कार कंपनी रेनो कितनी आक्रामक और गंभीर है इसका अंदाज़ा कार में लगातार हो रहे बदलावों से लगाया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें