फोटो गैलरी

Hindi Newsतनाव में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

तनाव में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम कहटा में युवक ने मंगलवार देर रात को फांसी पर झूल खुदकुशी कर ली। सुबह जब परिजनों ने युवक का शव रस्सी से झूलता देखा तो उनमें रोना-पीटना मच गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची...

तनाव में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 15 Feb 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम कहटा में युवक ने मंगलवार देर रात को फांसी पर झूल खुदकुशी कर ली। सुबह जब परिजनों ने युवक का शव रस्सी से झूलता देखा तो उनमें रोना-पीटना मच गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। युवक द्वारा की गई खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

मंगलवार रात को आटा थाना क्षेत्र के ग्राम कहटा निवासी शिवपालÜ25Üवर्ष पुत्र भगत राम का परिवार सो रहा था। तभी देर रात को शिवपाल ने घर के एक हिस्से में रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली। जिसमें दम घुटने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह जब परिजन सोकर उठे तो सामने युवक का शव रस्सी से झूलता देखकर उनके होश उड़ गए। परिजनों की चीख पुकार से मौके पर गांव के लोग भी दौड़े और कुछ ही देर बाद पुलिस भी आ गई। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि युवक आर्थिक तंगी के चलते तनाव में रहता था। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। इस बारे में आटा एसओ विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक आर्थिक तंगी से तनाव में था। फिलहाल परिजनों व गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें