DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इटावा में रीवा एक्सप्रेस से टकराया जानवर, इंजन फेल

भरथना रेलवे स्टेशन के पास डाउन लाइन पर रीवा एक्सप्रेस से एक जानवर टकरा गया। जिससे ट्रेन का इंजन फेल हो गया। इंजन फेल होने से लगभग ढाई घंटे तक अप व डाउन लाइन प्रभावित रहा। ढाई घंटे बाद प्रयागराज एक्सप्रेस का इंजन काटकर रीवा में लगाया गया और उसे आगे रवाना किया। ट्रेन की लेटलतीफी से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

सोमवार की देर रात दो बजकर 14 मिनट पर नई दिल्ली से रीवा की ओर जा रही 12428 डाउन रीवा एक्सप्रेस जब भरथना रेलवे फाटक से गुजर रही थी तभी एक जानवर ट्रेन से टकरा गया। जानवर के टकराने से इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और वह फेल हो गया। इसके बाद ट्रेन को साम्हो स्टेशन के पास लूप लाइन पर किसी तरह पहुंचाया गया। इससे गाड़ी जहां की तहां खड़ी हो गई।

साम्हो स्टेशन के पास प्रयागराज एक्सप्रेस को रोका गया और इसका इंजन काटकर रीवा में लगाया गया। इसके बाद ट्रेन आगे के लिए की गई। ट्रेन के इंजन फेल होने की सूचना स्टेशन मास्टर ने टूंडला कन्ट्रोल को दी। वहीं प्रयागराज एक्सप्रेस के यात्रियों ने टे्रन में हो रही देरी के कारण स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में जाकर हंगामा काटा। स्टेशन अधीक्षक एमपी सिंह के समझाने बुझाने के बाद यात्री वापस ट्रेन में गए। इसके बाद सुबह पांच बजे प्रयागराज एक्सप्रेस को दूसरा इंजन लगाकर आगे के लिए रवाना किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Rewa Express hit the animal in Etawah, engine failure