फोटो गैलरी

Hindi Newscrystal ball feng shui tips in living room

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, बरसेगा पैसा 

फेंगशुई के अनुसार घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स लगाने से नकारात्मक उर्जा बाहर चली जाती है। माना जाता है कि इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दि

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Dec 2016 07:18 PM

फेंगशुई के अनुसार घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स लगाने से नकारात्मक उर्जा बाहर चली जाती है। माना जाता है कि इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दिशा में लगाना चाहिए। क्रिस्टल बॉल्स को लिविंग रूम में इसलिए लगाया जाता है क्योंकि ये रूम आपके मेलजोल का रूम है। यहां आप दूसरों से मेल-मिलाप करते है। इसे लिविंग रूम में लगाने से समाज में आप लोकप्रिय होते हैं। क्रिस्टल बॉल से पूरा लाभ पाने के लिए इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाएं।

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, बरसेगा पैसा 1 / 2

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, बरसेगा पैसा 

क्रिस्टल लगाने से पहले जान लें कि इसका रंग कैसा होना चाहिए। अगर आपके जीवन में रोमांस की कमी है तो पिंक व पर्पल रंग के क्रिस्टल को लगाएं। इसे आप बैडरूम में लगा सकते हैं। इसी प्रकार रचनात्मक क्षमता के विकास के लिए सफेद रंग का क्रिस्टल स्थापित करना चाहिए। 

पढ़े: FENG SHUI: इन चीजों को घर में रखने से आता है गुड लक

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, बरसेगा पैसा 2 / 2

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, बरसेगा पैसा