सफल रहेगा आईपीएल-3: ललित मोदी - सफल रहेगा आईपीएल-3: ललित मोदी DA Image
15 नबम्बर, 2019|1:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सफल रहेगा आईपीएल-3: ललित मोदी

सफल रहेगा आईपीएल-3: ललित मोदी

टीवी समाचार चैनल भले ही इंडियन प्रीमियर लीग का बहिष्कार कर रहे हों लेकिन इस टी-20 लीग के कमिश्नर ललित मोदी को आशा है कि 12 मार्च से शुरु होने वाला यह टूर्नामेंट बेहद सफल रहेगा।

मोदी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तैयारियां पूरी जोरों से चल रही हैं। हम सब तैयार हैं। हमने उद्घाटन समारोह की बहुत अच्छी तैयारियां की है जिसका आकर्षण लेजर शो होगा।

उन्होंने कहा कि टीवी समाचार चैनलों का बहिष्कार जारी है हालांकि उन्होंने दो रात पहले नए प्रस्ताव स्वीकार कर लिए थे। नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (एनबीए) का मामला बड़ा अजीब है। आईपीएल संचालन परिषद और उसके प्रतिनिधियों के बीच दो रात पहले बैठक हुई थी और हम अपनी शर्तों में कुछ लचीलापन लाने पर तैयार हो गए थे।
 
मोदी ने कहा कि वे तब सहमत थे लेकिन वे कल रात आए और उन्होंने कहा कि वे अधिक छूट चाहते हैं जिस पर संचालन परिषद सहमत नहीं हुई। बहिष्कार जारी है हालांकि मैं चाहूंगा कि वे टूर्नामेंट को कवर करें लेकिन नई शर्तों पर नहीं।
 
उन्होंने कहा कि विवाद का मसला मैच की आईपीएल फुटेज को लेकर है जिसका अधिकार आधिकारिक प्रसारक सोनी के पास सुरक्षित है।

मोदी हालांकि एनबीए के साथ मतभेद को लेकर चिंतित नहीं हैं और उन्हें आशा है कि आईपीएल मैचों की टीआरपी रेटिंग बढ़ेगी। लोग आईपीएल के मैच सोनी और यू-ट्यूब पर देख सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सफल रहेगा आईपीएल-3: ललित मोदी