सैक्स रैकेट चलाने वाले बाबाओं को मिले मृत्युदंडः रामदेव - सैक्स रैकेट चलाने वाले बाबाओं को मिले मृत्युदंडः रामदेव DA Image
11 दिसंबर, 2019|9:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैक्स रैकेट चलाने वाले बाबाओं को मिले मृत्युदंडः रामदेव

धर्म को धंधा बनाकर धोखा देने वालों से बाबा रामदेव नाराज हैं। उन्होंने धर्म के नाम पर सैक्स रैकेट चलाने वालों को मृत्युदंड की सजा देने की वकालत की। साथ ही कहा कि स्वयंभू बाबाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए अलग नियम कानून बनाने की मांग की। उन्होंने साफ किया कि महज मकोका नहीं नहीं बल्कि दूसरे कानूनों का इस्तेमाल भी किया जाना चाहिए।

बाबा चाहते हैं बीस फीसदी का विकास दर
उन्होंने बताया कि विदेश में 258 लाख करोड़ रुपये का काला धन जमा है जबकि देश में ही 60 हजार करोड़ रुपये का काला धन है। वे कहते हैं, मेरे सुझाव लागू करो, देश में हजारों करोड़ रुपये की आमदनी होगी और विकास दर बीस फीसदी सलाना तक पहुंच जाएगा।

यूपी में जो कम बेईमान है उसे चुने

यह पूछे जाने पर कि क्या 2012 में यूपी में होने वाले चुनावों में वह अपने उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार नहीं। आप लोगों को दो बेईमानों में जो ज्यादा ईमानदार लगे उसे चुन लें। उसी से काम चलाईए। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट केंद्र से शुरूआत करेगा। बाबा ने कहा कि सत्ता हमेशा से उनके चरणों में रही है। इसलिए वह खुद सत्ताधारी नहीं बनेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सैक्स रैकेट चलाने वाले बाबाओं को मिले मृत्युदंडः रामदेव