केकेआर के ओपनर बन सकते हैं ब्रैड हॉज - केकेआर के ओपनर बन सकते हैं ब्रैड हॉज DA Image
14 नबम्बर, 2019|6:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केकेआर के ओपनर बन सकते हैं ब्रैड हॉज

केकेआर के ओपनर बन सकते हैं ब्रैड हॉज

क्रिस गेल और ब्रैंडन मैक्कुलम के शुरुआती मैचों में अनुपस्थित रहने के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स 12 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के तीसरे सत्र में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉज को सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतार सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के नियमित सलामी बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेल और न्यूजीलैंड के मैक्कुलम अन्तरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण इस टी 20 टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

नाइट राइडर्स के कोच डेव व्हाटमोर ने कहा कि हमारी हॉज पर एक संभावित सलामी बल्लेबाज के तौर पर नजर है। हॉज के जुड़ने से हमारी टीम मजबूत हुई है। डेविड हसी के साथ मिलकर हॉज घरेलू बिग बैश और शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में विक्टोरिया के लिए मुख्य खिलाड़ियों में शामिल था।
 
कोलकाता की टीम के पास हालांकि हॉज के अलावा कप्तान सौरव गांगुली, बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी और सौराष्ट्र के चिराग पाठक भी अन्य संभावित सलामी बल्लेबाजों में शामिल हैं।

इसके साथ ही व्हाटमोर ने कहा कि पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ गुजारे गए सत्र से ईशांत शर्मा को बहुत फायदा होगा। उन्होंने कहा कि अगर अकरम की सलाह से ईशांत को फायदा होता है तो यह केवल नाइट राइडर्स के लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय टीम के लिए भी फायदेमंद रहेगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केकेआर के ओपनर बन सकते हैं ब्रैड हॉज