सांसदों के अशोभनीय व्यवहार के लिए अंसारी से मांगी माफी - सांसदों के अशोभनीय व्यवहार के लिए अंसारी से मांगी माफी DA Image
12 दिसंबर, 2019|7:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसदों के अशोभनीय व्यवहार के लिए अंसारी से मांगी माफी

सांसदों के अशोभनीय व्यवहार के लिए अंसारी से मांगी माफी

महिला आरक्षण विधेयक को राज्यसभा में चर्चा के लिए पेश किए जाने का विरोध कर रहे सदस्यों द्वारा सभापति हामिद अंसारी के साथ अशोभनीय व्यवहार करने के लिए कई केन्द्रीय मंत्रियों और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनसे माफी मांगी।

राज्यसभा में विधेयक को चर्चा के लिए पेश किए जाने के समय सदन में बसपा, सपा और राजद सदस्यों ने भारी हंगामा किया और विधेयक से संबंधित नोटिस को अंसारी के हाथ से छीन लिया। यही नहीं, उनके आगे लगा माइक भी छीनाझपटी में टूट गया।

इस हंगामे के चलते अंसारी ने सदन की बैठक एक घंटे के लिए तीन बजे तक स्थगित कर दी। बैठक स्थगित होते ही संसदीय कार्य मंत्री पवन कुमार बंसल, केन्द्रीय मंत्री पी चिदम्बरम, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, पृथ्वीराज चौहान और सदन में विपक्ष के नेता अरुण जेटली उनसे मिलने उनके कक्ष में गए।

भाजपा की माया सिंह, माकपा के सीताराम येचुरी और बंदा कारत, भाकपा के डी राजा, कांग्रेस के कर्ण सिंह और राजीव शुक्ला, तेदेपा के मैसुरा रेडडी, शिवसेना के भरत कुमार राउत और द्रमुक के टी शिवा भी अंसारी से मिलकर घटना पर खेद जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सांसदों के अशोभनीय व्यवहार के लिए अंसारी से मांगी माफी