मथुरा में अचेत अवस्था में मिला आस्ट्रेलियाई पर्यटक - मथुरा में अचेत अवस्था में मिला आस्ट्रेलियाई पर्यटक DA Image
22 नवंबर, 2019|4:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मथुरा में अचेत अवस्था में मिला आस्ट्रेलियाई पर्यटक

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रेलवे लाइन के किनारे गंभीर रूप से चोटिल एक आस्ट्रेलियाई पर्यटक अचेत अवस्था में पाया गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के औरंगाबाद इलाके में रेलवे लाइन के किनारे रविवार शाम आस्ट्रेलियाई पर्यटक मारियो मैक्स (30) बेहोशी की हालत में पाया गया।

सदर बाजार थाना प्रभारी सोमवीर सिंह ने सोमवार को बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि कुछ लुटेरे पर्यटक को हथियारों से हमला कर घायल करके और उसका कीमती सामान लूटकर फरार हो गए थे। सिंह ने कहा कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मारियो फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके शरीर पर चोट के गंभीर जख्म हैं। हालत बेहतर होने पर उससे लुटेरों के संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक मारियो भगवान कृष्ण का भक्त है और कुछ दिन पहले मथुरा आया था और औरंगाबाद स्थित एक लाज में उसने कमरा लिया था। सिंह ने कहा कि लुटेरों के बारे में किसी भी तरह का सुराग मिलने की संभावना के मद्देनजर जिस लाज में मारियो ने कमरा लिया था उस लाज के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मथुरा में अचेत अवस्था में मिला आस्ट्रेलियाई पर्यटक