फोटो गैलरी

Hindi Newsटप्पेबाज सेल्समैन से लाखों ले गए

टप्पेबाज सेल्समैन से लाखों ले गए

नाका में टप्पेबाज सेल्समैन को शर्ट पर गंदगी लगी होने का झाँसा देकर बैग उड़ा ले गया। सेल्समैन पानी से गंदगी छुड़ाने लगा। इसी बीच टप्पेबाज ने उसका बैग गायब कर दिया। बैग में हजारों रुपए की नकदी के अलावा...

टप्पेबाज सेल्समैन से लाखों ले गए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Mar 2010 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नाका में टप्पेबाज सेल्समैन को शर्ट पर गंदगी लगी होने का झाँसा देकर बैग उड़ा ले गया। सेल्समैन पानी से गंदगी छुड़ाने लगा। इसी बीच टप्पेबाज ने उसका बैग गायब कर दिया। बैग में हजारों रुपए की नकदी के अलावा कीमती रीचार्ज कूपन थे। पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

कानुपर रोड पर विष्णुलोक कॉलोनी निवासी किशन कुमार चौधरी एक निजी संचार कंपनी की एजेंसी में सेल्समैन हैं। शनिवार दोपहर वह रीचार्ज कूपन सप्लाई करने और तकादा वसूलने निकले थे। चारबाग में दूधमंडी के निकट वह हर्षित बिजनेस सेंटर के पास बाइक खड़ी की ही थी कि एक युवक किशन के पास आया और कहा कि ‘तुम्हारी शर्ट में पीछे गंदगी लगी है’।

लिहाजा किशन ने बाइक पर बैग रखा और गंदगी देखने लगे। इस पर युवक ने कहा कि ‘पास की दुकान से पानी लेकर गंदगी छुड़ा लीजिए’। किशन पानी लेने के लिए मुड़े ही थे कि युवक उनका बैग लेकर चंपत हो गया। किशन के मुताबिक बैग में वसूली किए गए 70 हजार रुपए और इतनी ही कीमत के रीचार्ज कूपन थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें