डिंपी में शुरू से ही दिख रही थी संभावना - डिंपी में शुरू से ही दिख रही थी संभावना DA Image
13 नबम्बर, 2019|9:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिंपी में शुरू से ही दिख रही थी संभावना

बहुप्रतीक्षित राहुल महाजन के स्वयंभर का पटाक्षेप शनिवार देर रात हो गया। रियलिटी टीवी शो राहुल महाजन दुल्हनियां ले जाएंगे में ज्यों ही डिंपी के गले में राहुल महाजन ने वरमाला डाला। टीवी से चिपके फरीदाबाद निवासियों की आस टूट गई।

लोगों को उम्मीद थी की उनके शहर की निकुंज मलिक राहुल की दुल्हनिया बनेंगी। लेकिन ऐसा न हो सका। निकुंज सेक्टर 11डी में रहती हैं।

शहर की एक और लड़की तनु भाटिया को टॉप टेन में जगह मिली थी। निकुंल मलिक टाप थ्री तक पहुंची। निकुंज मलिक का समूचा परिवार मुंबई गया हुआ हैं। प्रतिस्पर्धा के बारे में जानने के लिए हिन्दुस्तान ने तनु भाटिया से बातचीत की।

उन्होंने बताया कि डिंपी में शुरू से ही राहुल की दुल्हनियां बनने की संभावना दिख रही थी। सभी प्रतियोगियों को अन्य के मुकाबले उससे कड़ा मुकाबला दिख रहा था। राहुल और डिंपी की केमिस्ट्री गजब की थी।

ऑफ और ऑन द स्क्रीन दोनों में निकटता झलकती है। ऐसे में डिंपी का दुल्हनिया बनना कोई अचरज नहीं है। फरीदाबाद में शनिवार रात स्वयंभर की चर्चा रही। सेक्टर-11 में सुबह से निकुंज को आने का इंतजार सेक्टरवासी कर रहे थे। शाम तक निकुंज के निवास पर सन्नाटा पसरा था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डिंपी में शुरू से ही दिख रही थी संभावना