अस्पताल की गंदगी से श्रीकोटवासी हलकान - अस्पताल की गंदगी से श्रीकोटवासी हलकान DA Image
12 दिसंबर, 2019|7:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अस्पताल की गंदगी से श्रीकोटवासी हलकान

जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार को प्रशासन की मध्यस्थता में राजकीय मेडिकल कालेज प्रशासन व श्रीकोट के जन प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें बेस अस्पताल की नालियों से फैल रही गंदगी और कचरे की समस्या के समाधान को लेकर वार्ता हुई।

बैठक में श्रीकोट के जनप्रतिनिधियों का कहना था कि बेस अस्पताल से फैल रही गंदगी के कारण श्रीकोट वासियों का जीना मुश्किल हो गया है। व्यापार सभा अध्यक्ष हयात सिंह झिंकवाण ने कहा कि श्रीकोट बाजार की नालियां रोजाना बेस अस्पताल के गंदे पानी और कचरे से भर जाती हैं, जिससे बाजार में चलना दूभर हो रहा है। उप जिलाधिकारी ने इसके समाधान के लिए अस्पताल व बाजार की खुली नालियों को ढंकने की बात कही।

उन्होंने मेडिकल कालेज व अस्पताल के आसपास फै ल रही पालीथिन व कचरे को एकत्रित कर रिसाइकिल प्लाण्ट में ले जाने की सलाह भी दी। बेस अस्पताल के एमएस डा. विनोद गुप्ता ने सेप्टी टैंकों को खाली कराने के लिए प्रशासन से सहयोग मांगा। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि मैला श्रीनगर सीवर योजना के ट्रीटमेंट प्लाण्ट में समायोजित कराने का प्रयास किया जाएगा।

बैठक में मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा.वी.एस चोपडा़,डा.विनोद गुप्ता, एसडीएम बीके मिश्र, तहसीलदार जोशी, प्रधान ग्राम सभा श्रीकोट राजेश्वरी रावत, व्यापार सभा अध्यक्ष हयात सिंह झिंकवाण, क्षेत्र पंचायत सदस्य विभोर बहुगुणा, लखपत सिहं भण्डारी, अजय बहुगुणा एवं विभागीय अधिकारियों ने भाग लिया। उल्लेखनीय है कि बेस  अस्पताल के शौचालय का मैला श्रीकोट के नाले मे डाल दिए जाने से आक्रोशित जनता ने शनिवार देर शाम राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम कर दिया था जो कि एक घंटे बाद डीएम पौड़ी के आश्वासन पर ही खुला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अस्पताल की गंदगी से श्रीकोटवासी हलकान