विदेशियों की शादी होगी देशी अंदाज में - विदेशियों की शादी होगी देशी अंदाज में DA Image
14 नबम्बर, 2019|7:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विदेशियों की शादी होगी देशी अंदाज में


गंगा किनारे सजे पायलट बाबा के शिविर हर कोई शादी की तैयारियों में लगा है। सोमवार को मृगनैनी रूसी बालाओं दारिना और एलीना की शादी है। कुछ निमंत्रण पत्र बंटे नहीं हैं, लिहाजा एक दूत को तुरंत रवाना कर दिया गया है। उफ, महिला संगीत कार्यक्रम में चंद घंटे बचे हैं और ये लड़कियां अभी भी मेंहदी लगवाने में मग्न हैं।

बन्नो की आएगी बारात मगन में नाचूंगी..गुनगुनाते हुए युवती जल्दी काम खत्म करने को कहती हुई अंदर प्रवेश करती है। दारिना और एलीना को बधाईयां और उनके संगियों एलक्जेंडर और गिनादी पर चुटकीले तंज कसे जा रहे हैं। शादी की तैयारियों के बीच रोजमर्रा के काम बदस्तूर जारी है।

सितारों से सजे आसमां तले शामियाने में विदेशियों की देसी अंदाज में शादी होगी। रूस की हंसी वादियों से अध्यात्म को जानने निकले ये दोनों जोड़े सनातनी बन गए हैं और सनातनी रीतिरिवाज के साथ ही सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे। हल्दी चंदन और जयमाला आदि रस्में पूरी कर ली गई हैं। पूरे आलम की खुशियां दारिना उर्फ मधुप्रिया और एलीना उर्फ एकमती की आंखों में उतर आई हैं।

मृगनैनी आंखों वाली दोनों बालाएं खुशी के मारे झूम रही हैं। हे बंधु! बैंड वाले को बोलो शाम 7 बजे बारात सेवाकुंज आश्रम से चलेगी। मजाकिया लहजे में जवाब आया दादा मैं लड़के वालों की तरफ से हूं, इसलिए खुद बोलो। दादा ने पैर पटकते हुए बोला कि आश्रम में कुछ पता नहीं चल रहा कि कौन बाराती है और कौन घराती।

हलवाईयों को स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए कह दिया गया है। बहरहाल, सुनहरी जरी लगा लाल लहंगा तैयार है। मेहंदी लगाकर दुल्हनों को सजाया जा रहा है। कन्यादान पायलट बाबा करेंगे। शादी की दावत में शहर के सभी खास लोग शिरकत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विदेशियों की शादी होगी देशी अंदाज में