हिंदुजा ने जताई निवेश की इच्छा - हिंदुजा ने जताई निवेश की इच्छा DA Image
12 दिसंबर, 2019|7:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिंदुजा ने जताई निवेश की इच्छा


हिंदुजा बंधुओं ने उत्तराखंड के विभिन्न सैक्टरों में निवेश की इच्छा जताई है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने हिन्दुजा समूह के प्रस्तावों का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार प्रदेश के विकास के लिए सभी योजनाओं पर गम्भीरतापूर्वक विचार करेगी।

राजकीय अतिथि गृह बीजापुर में चारों हिन्दुजा भाईयों श्रीचन्द हिन्दुजा, गोपीचन्द हिन्दुजा, प्रकाश चन्द हिन्दुजा व अशोक हिन्दुजा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। उन्होंने स्वास्थ्य, पर्यटन, ऊर्जा आदि क्षेत्रों में निवेश की इच्छा जताई है।

उन्होंने कहा कि मुंबई का हिन्दुजा अस्पताल व उत्तराखण्ड के राजकीय अस्पताल वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लगातार संपर्क में रह सकते हैं। हिंदुजा समूह ने आयुष ग्राम योजना में भागीदारी, आयुर्वेद विकास के लिए शोध संस्थान, वर्ल्ड नालेज सेंटर की स्थापना, सड़क निर्माण के संबंध में मुख्यमंत्री को प्रस्ताव दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड के विकास के साथ ही पर्यावरण संतुलन पर भी ध्यान देना है। नए पर्यटक स्थलों के विकास के लिए स्थाई निर्माण के बजाय पर्यावरण के अनुकूल छोटे अस्थाई निर्माण किए जाएंगे। इस अवसर पर परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष चिदानन्द मुनि व मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी एसके द्विवेदी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिंदुजा ने जताई निवेश की इच्छा