रैली को ऐतिहासिक बनाने की अपील की मायावती ने - रैली को ऐतिहासिक बनाने की अपील की मायावती ने DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रैली को ऐतिहासिक बनाने की अपील की मायावती ने

बहुजन समाज पार्टी की 25 वीं सालगिरह पर होने वाली 15 मार्च की रैली को बसपा प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया।

मायावती ने 15 मार्च को राजधानी लखनऊ के रमाबाई मैदान मे होने वाली रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि रैली में आने वाले लोगों की प्रबंधन-व्यवस्था में किसी तरह की ढि़लाई नही होनी चाहिए।

उन्होंने इस रैली में सभी गांवों का प्रतिनिधित्व किए जाने का निर्देश देते हुए कहा कि ऐसी व्यवस्था की जाए कि हर गांव से कम से एक दो व्यक्ति अवश्य आए। रैली में सर्वसमाज की अवधारणा को भी चरितार्थ करना हैं।उन्होंने इस अवसर पर राजधानी क्षेत्र को बसपा के नीले रंग में दर्शनीय बनाए जाने पर जोर दिया।

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य, राम आसरे कुशवाहा तथा नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने रैली स्थल पर हो रही व्यवस्थाओं की विस्तृत जानकारी दी तथा प्रदेश भर से आने वाले वाहनों को पार्किग तथा वहां से लोगों को रैली स्थल पर जाने संबंधी मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दलितों और पिछडों के हितों के संरक्षण तथा उनके विकास के साथ ही बसपा सरकार ने सर्व समाज के विकास की नीतियां बनाई हैं। इस रैली के माध्यम से सभी वर्गों में यह संदेश जाना चाहिए कि सरकार सभी के हितों का ध्यान रख रही हैं।

उन्होंने कहा कि बसपा सरकार के किए जा रहे विकास कार्यों की विपक्ष द्वारा की जानी वाली आलोचना का रैली में आने वाले लोग ही माकूल जबाव देंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रैली को ऐतिहासिक बनाने की अपील की मायावती ने