ड्रग इंस्पेक्टर के घर 3 लाख की डकैती - ड्रग इंस्पेक्टर के घर 3 लाख की डकैती DA Image
9 दिसंबर, 2019|11:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्रग इंस्पेक्टर के घर 3 लाख की डकैती

महोबा में तैनात ड्रग इंस्पेक्टर शिवशरण सिंह उर्फ पप्पू के सामने घाट (लंका) स्थित आवास पर शनिवार की रात डकैतों ने धावा बोला। नकाबपोश डकैतों ने पिस्तौल-तमंचे से परिवार को आतंकित कर तीन लाख की संपत्ति लूट ली और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। बाहर बने गेस्ट हाउस में सोये बड़े पुत्र ने बदमाशों को गंगा नदी की तरफ भागते देखा तो कंट्रोल रूम और बाद में पिता को सूचना दी। कुछ ही समय में पुलिस पहुंची लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

सकलडीहा (चंदौली) के कादिराबाद गांव के मूल निवासी पप्पू सिंह का सामने घाट में आलीशान मकान है। यहां पत्नी सुषमा, उनकी मां फूलबदन, एसीए की तैयारी कर रहा पुत्र स्नेहांशू, 11 वीं का छात्र सुभांशू और हाईस्कूल में पढ़ने वाली पुत्री सृष्टि रहती है। रात सवा एक बजे के बाद मुख्यद्वार की कुंडी तोड़कर 7-8 की संख्या में बदमाश घुसे। गेस्टरूम में सोये स्नेहांशू के कमरे कुंडी बाहर से बंद कर दी। एक कमरे में सोयी सुषमा और सुभांशु को जगा कर दूसरा कमरा खुलवाया जहां नानी के साथ सृष्टि थी।

पहले तो सुषमा के हाथ से सोने की चार चूड़ियां, चेन, झुमका, दो अंगूठियां उतरवा ली। परिवार को आतंकित करते हुए बदमाशों ने सभी आलमारियां खोलीं। कुछ चाबी से तो कुछ तोड़ दी गई। सोने के ब्रेसलेट, पायल-करधनी, स्टिल और वीडियो कैमरे के अलावा 35 हजार रुपए बटोर लिये। जाते समय दोनों मोबाइल लेकर बदमाशों ने कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। बाहर सोये पुत्र ने बदमाशों को जाते देखा तो पुलिस को सूचना दी। आशंका है, भागने के लिए उन्होंने नाव का सहारा लिया। भुक्तभोगी परिवार ने तीन लाख से अधिक की सम्पति जाने की तहरीर दे दी है जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्रग इंस्पेक्टर के घर 3 लाख की डकैती