भारतीय बच्चे की संदिग्ध मौत मामले में एक गिरफ्तार - भारतीय बच्चे की संदिग्ध मौत मामले में एक गिरफ्तार DA Image
13 नबम्बर, 2019|1:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय बच्चे की संदिग्ध मौत मामले में एक गिरफ्तार

भारतीय बच्चे की संदिग्ध मौत मामले में एक गिरफ्तार

तीन दिन पहले मृत पाए गए भारतीय बच्चे की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। द एज की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस केंट किल्दा पुलिस स्टेशन में पूछताछ कर रही है, लेकिन अब तक यह पुष्ट नहीं हो सका है कि क्या किसी पर आरोप भी दायर किए गए हैं या नहीं और मामले में कौन शामिल है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन उसकी पहचान नहीं बताई गई है। इसके पहले हेराल्ड सन ने कहा था कि आरोप पहले ही दायर किए जा चुके हैं, लेकिन रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया था कि आरोपी कौन है।

तीन वर्षीय गुरशन सिंह चन्ना का शव गुरुवार की रात को उसकी मां के घर से कुछ दूरी पर मिला था। वह छह घंटे से लापता था। गुरशन की मां जिस घर में रहती है, उसमें कुल 12 लोग रहते हैं। इनमें से कुछ उनके मित्र और परिवार के सदस्य हैं।

सूत्रों के अनुसार घर का कोई सदस्य इस घटना में शामिल हो सकता है। उन्होंने बताया यह किसी बाहर वाले का काम नहीं लग रहा। यह किसी अंदरूनी व्यक्ति का ही काम है। एबीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया कि बच्चे के अभिभावकों हरप्रीत कौर चन्ना और हरजीत सिंह चन्ना ने जांचकर्ताओं के साथ एक बैठक की।

परिवार के एक मित्र ने बताया कि पुलिस जांच पूरी करने के काफी करीब है। उन्होंने कहा कि पुलिस उस व्यक्ति तक पहुंचने के काफी करीब है, जिसने यह अपराध किया है। द एज ने पहले कहा था कि माना जा रहा है कि जांचकर्ता उन 12 लोगों पर अपना ध्यान केंद्रित किए हैं, जिनकी उस घर में पहुंच है। जांचकर्ताओं ने रविवार को उस कार का भी विवरण जारी किया, जिसे उस स्थान पर देखा गया था, जहां गुरशन का शव मिला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारतीय बच्चे की संदिग्ध मौत मामले में एक गिरफ्तार