एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय-घरेलू उड़ानों की रियायती टिकट योजना - एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय-घरेलू उड़ानों की रियायती टिकट योजना DA Image
12 नबम्बर, 2019|1:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय-घरेलू उड़ानों की रियायती टिकट योजना

एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय-घरेलू उड़ानों की रियायती टिकट योजना

कारोबार के संबंध यात्रा करने वालों आकर्षित करने के लिए नकदी के संकट से जूझ रही एयर इंडिया ने शनिवार को फर्स्ट और बिजनेस क्लास की अंतरराष्ट्रीय टिकट पर भारी रियायत देने की घोषणा की। इसके तहत वेबसाइट पर बुक किए जाने वाले किसी भी टिकट पर 10 फीसदी की रियायत दी जाएगी।

विमानन कंपनी की विज्ञप्ति में कहा गया कि अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, यूरोप, तोक्यो, जेददाह और रियाद के फर्स्ट क्लास टिकट पर 50 फीसद रियायत मिलेगी।

इस योजना के तहत अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, यूरोप, जापान, हांगकांग, शंघाई, सिंगापुर, दुबई, जेद्दाह, रियाद और दमाम की इक्जेक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वालों सर्वाधिक किराए पर 40 फीसदी की रियायत मिलेगी। इस पर सभी किस्म के अतिरिक्त कर और शुल्क लगेंगे।

मसलन यदि लंदन के हीथ्रो से दिल्ली का फर्स्ट क्लास का किराया किसी दिन तीन लाख रुपये है, तो कर और अन्य शुल्कों के अलावा टिकट के लिए 1.5 लाख रुपये अदा करने पड़ेंगे।

यह रियायत आठ मार्च से 13 मार्च के बीच 15 मार्च से 30 जून की यात्रा के लिए खरीदे गए टिकट पर उपलब्ध होगी।

एयर इंडिया ने वेबसाइट के जरिये खरीदी जाने वाले इकानामी क्लास की अंतरराष्ट्रीय और घरेलू टिकटों पर 10 फीसदी की रियायत की भी घोषणा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय-घरेलू उड़ानों की रियायती टिकट योजना