फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश में आईपीएल की वापसी से अतिरिक्त जुनून दिखेगा: शाहरुख

देश में आईपीएल की वापसी से अतिरिक्त जुनून दिखेगा: शाहरुख

बालीवुड स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का मानना है कि पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के बाद जब इस बार इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भारत में होगा तो इसे लेकर अतिरिक्त जुनून होगा। नोकिया...

देश में आईपीएल की वापसी से अतिरिक्त जुनून दिखेगा: शाहरुख
एजेंसीSat, 06 Mar 2010 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बालीवुड स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का मानना है कि पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के बाद जब इस बार इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भारत में होगा तो इसे लेकर अतिरिक्त जुनून होगा।

नोकिया इंडिया के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने की घोषणा करने के लिए आयोजित समारोह में शाहरुख ने कहा कि यहां हमेशा अतिरिकत जुनून होता है और यह बेहतरीन अहसास है। ईडन गार्डन्स में एक लाख लोगों के सामने खेलने के अहसास की तुलना नहीं हो सकती।

कोच जान बुकानन को एक अन्य आस्ट्रेलियाई डेव वाटमोर से बदलने के बारे में उन्होंने कहा कि पहले दो साल में खिलाड़ियों के साथ संवाद कोच की समस्या थी। शाहरुख ने कहा कि बुकानन अच्छे कोच थे लेकिन हम सभी साझीदारों ने टिम के हित में उन्हें बदलने का फैसला किया। भाषा और आयु के कारण खिलाड़ियों के साथ संवाद उनकी समस्या थी।

इस बालीवुड स्टार को पहले दो टूर्नामेंट में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद इस बार अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। शाहरुख ने कहा कि हम इस साल ट्राफी जीतने की कोशिश करेंगे। हमें काफी वादे पूरे करने हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि आईपीएल और इलेक्ट्रानिक मीडिया के बीच चल रहा विवाद जल्द ही सुलझ जाएगा।

शाहरुख को हाकी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद लगातार दो हार के बावजूद भारतीय हाकी टीम के प्रदर्शन में सुधार नजर आता है। उन्होंने कहा कि मैंने हाकी खेली है और क्रिकेट के मुकाबले हाकी के बारे में अधिक जानता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें