पेस-भूपति ने दिलाई भारत को वापसी - पेस-भूपति ने दिलाई भारत को वापसी DA Image
13 नबम्बर, 2019|12:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेस-भूपति ने दिलाई भारत को वापसी

पेस-भूपति ने दिलाई भारत को वापसी

अनुभवी लिएंडर पेस और महेश भूपति ने अपने कौशल का नजारा पेश करते हुए शनिवार को इगोर कुनित्सिन और तेमुराज गबाशविली की जोड़ी को शिकस्त देकर रूस के खिलाफ डेविस कप टेनिस विश्व ग्रुप मुकाबले में भारत की उम्मीदों को जीवंत रखा है।

इंडियन एक्सप्रेस के नाम से मशहूर भारतीय जोड़ी ने युगल मुकाबले में रूसी जोड़ी को 6-3, 6-2, 6-2 से हराकर विरोधी टीम को बढ़त को कम करके 1-2 कर दिया। शुक्रवार को सोमदेव देववर्मन और रोहन बोपन्ना के एकल मैच में हारने के बाद भारत ने रूस को 2-0 की बढ़त दे दी थी और मुकाबले में बने रहने के लिए आज मेहमान टीम का युगल मैच जीतना जरूरी था। उलट एकल कल खेले जाएंगे।

सोमदेव को कल उलट एकल में दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी मिखाइल यूज्नी का सामना करना है जबकि बोपन्ना कुनित्सिन से भिड़ेंगे। एटीपी युगल रैंकिंग में शीर्ष 10 में शुमार पेस और भूपति को हालांकि आज डेविस कप में अपनी लगातार 23वीं जीत दर्ज करने में अधिक दिक्कत नहीं हुई।

भूपति की मजबूत सर्विस और नेट पर पेस के कौशल के सामने विरोधी जोड़ी टिक नहीं सकी। इस जोड़ी ने तीन सेट में सिर्फ सात गेम गंवाए जबकि पूरे मैच में उन्हें सिर्फ एक ब्रेक प्वाइंट का सामना करना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेस-भूपति ने दिलाई भारत को वापसी