उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया - उत्तरप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया DA Image
20 नबम्बर, 2019|1:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तरप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डा़ रीता बहुगुणा जोशी को पार्टी के कुछ अन्य नेताओं के साथ आज राजधानी के इटौंजा थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया। जब वे पिछले मंगलवार को बारावफात जुलूस के दौरान हुए उपद्रवों के बाद उत्पन्न स्थिति की जानकारी के लिए बरेली जा रहे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया है कि डा़ जोशी पार्टी के दो विधायकों रणजीत सिंह जूदेव और श्यामकिशोर शुक्ला एवं कुछ अन्य नेताओं के साथ स्थिति की जानकारी के लिए बरेली जा रही थीं, तभी उन्हें इटौंजा थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार करके पुलिस लाइन लाया गया, जहां औपचारिकता पूरी करने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।

त्रिपाठी ने कहा कि जिस तरह से विरोधी दलो के नेताओं को बरेली जाकर स्थिति की जानकारी लेने से रोका जा रहा है। वह सरकार की तानाशाही प्रवत्ति का द्योतक होने के साथ इससे यह आशंका होती है कि सरकार कुछ छिपाना चाहती है।

     इससे पूर्व बरेली जा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा़ रमापति राम त्रिपाठी एवं अन्य नेताओ को इटौंजा और विधानसभा में समाजवादी पार्टी एवं प्रतिपक्ष के नेता शिवपाल सिंह यादव को शांति भंग की आशंका जताकर फरुर्खाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।

     उल्लेखनीय है कि पिछले मंगलवार को बारावफात के जुलूस के दौरान दो वर्गों में हुए संघर्ष एवं आगजनी की घटनाओं के बाद चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया