कब्र खोदकर निकाला मासूम का शव - कब्र खोदकर निकाला मासूम का शव DA Image
20 नबम्बर, 2019|12:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कब्र खोदकर निकाला मासूम का शव

अदालती आदेश पर पुलिस प्रशासन ने शुक्रवार को अढ़ाई वर्षीय मासूम राहुल के शव को जमीन खोद कर बाहर निकाल लिया। राहुल की कल उसी के संरक्षक ने जमीन में पटक कर हत्या कर दी थी। रोहतक के एसडीएम एवं ड्यूटी मजिस्ट्रेट जयवीर आर्य दोपहर बाद एफएसएल एक्सर्ट सरोज व चौंकी इंचार्ज प्रकाश चंद्र के साथ वैश्य शिक्षण संस्थान के पीछे  श्मसान घाट गए। प्रवीण के बताए अनुसार शव को बाहर निकाला गया तो मौके पर उपस्थित राहुल की मां शकुंतला दहाड़ें मारकर रोने लगी।

शकुंतला असल में बिहार की मूल निवासी है। वह रोहतक के शास्त्री नगर में कई साल से रह रही है। एक साल पहले उसका पति पवन परलोक सिधार गया था। घनीपुरा का रहने वाला प्रवीण शकुंतला के घर आने जाने लगा और दोनों एक दूसरे से पति पत्नी का संबंध बना बैठे।

बुधवार को शकुंतला दिहाड़ी मजदूरी पर बाहर गई थी। प्रवीण घर पर था। अढ़ाई वर्ष के राहुल ने घर पर चाय के पतीले के पास पेशाब कर दिया। प्रवीण इस पर आपा खो बैठा। उसने राहुल को उठाया और जमीन पर पटक दिया। राहुल बेहोश हो गया। प्रवीण के हाथ पैर जवाब दे गए। उसने राहुल को अस्पताल ले जाना चाहा मगर राहुल दम तोड़ चुका था।

बड़े बेटे की उपस्थिति में प्रवीण ने राहुल को वहां से उठाया और उसे श्मसान घाट में जमीन में दबा आया। दरगोस को कुछ भी न बोलने के लिए कहा गया था। शकुंतला शाम को घर आई तो उसे राहुल नहीं मिला। टोह पड़ी। परेशानी बढ़ी। दरगोस ने डरते हुए मां को माजरा बता दिया। शकुंतला ने हिम्मत दिखाई और वह स्थानीय पुलिस चौकी में प्रवीण की शिकायत कर आई।

पुलिस चौकी इचांर्ज प्रकाश चंद्र ने प्रवीण को हिरासत में ले लिया। बृहस्पतिवार को उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने प्रवीण को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पूछताछ में प्रवीण ने सारी हकीकत बता दी। शुक्रवार को श्मसान घाट से राहुल का शव निकाला गया। एसडीएम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया। अदालत ने प्रवीण को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कब्र खोदकर निकाला मासूम का शव