चाकू की नोंक पर हुआ था किशोरी के साथ गैंगरेप - चाकू की नोंक पर हुआ था किशोरी के साथ गैंगरेप DA Image
14 दिसंबर, 2019|1:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाकू की नोंक पर हुआ था किशोरी के साथ गैंगरेप

होली के जुनून में आदिवासी किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार के मामले ने आखिर शुक्रवार को पांच युवकों को कानून के शिकंजे में कस ही लिया। पुलिस ने तड़के दबिश देकर पांचों को गिरफ्तार करने के साथ उनके पास से दो चाकू भी बरामद कर लिया। समाचार दिए जाने तक कड़ी पूछताछ जारी थी। उनके खिलाफ धारा 376, 504 व आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस के मुताबिक हर्रा ग्राम पंचायत के सोनझर टोला निवासी एक किशोरी होली की शाम पांच बजे खेत में मसूर की फसल काटने गयी हुई थी। उसी दौरान गांव के ही मुन्नी पुत्र अशर्फी, भीम पुत्र लालमनी, कमलेश पुत्र चरित्तर, चंद्रेश पुत्र प्रह्लाद व धर्मेन्द्र पुत्र सुरेंद्र होली की मस्ती में धुत होकर मौके पर पहुंचे और फसल काट रही किशोरी को जबरिया घसीटकर दूसरी तरफ झाड़ी में ले गये और चाकू की नोंक पर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म कर चलते बने।

देर शाम अस्त-व्यस्त हालत में घर पहुंची युवती ने घर वालों को जब आपबीती सुनाई तो कोहराम मच गया। मामले को रफा-दफा करने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गयी लेकिन पीड़ित किशोरी के परिजन तैयार नहीं हुए और अंतत: गुरुवार को यह मामला थाने जा पहुंचा लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी।

जैसे ही यह मामला शुक्रवार की सुबह अखबारों की सुर्खियां बना, तत्काल हरकत में आते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही उन्हें दबिश देकर दबोच भी लिया। एसओ रविंद्र यादव ने बताया कि आरोपियों के पास से तलाशी में दो चाकू भी बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने चाकू के नोंक पर सामूहिक दुराचार की पुष्टि भी की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चाकू की नोंक पर हुआ था किशोरी के साथ गैंगरेप