फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश शासनकाल सामंती अपराधी राज में तब्दील: माले

नीतीश शासनकाल सामंती अपराधी राज में तब्दील: माले

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्‍सवादी लेनिनवादी ने नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि शासन काल पूरी तरह सामंती अपराध राज में तब्दील हो चुका है।  पार्टी के...

नीतीश शासनकाल सामंती अपराधी राज में तब्दील: माले
एजेंसीFri, 05 Mar 2010 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्‍सवादी लेनिनवादी ने नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि शासन काल पूरी तरह सामंती अपराध राज में तब्दील हो चुका है।


 पार्टी के जिला कार्यालय सचिव गोपाल रविदास ने कहा कि नीतीश शासनकाल पूरी तरह से सामंती और अपराधी राज में बदल चुका है और इसे लेकर आम जनता में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लगातार वृद्धि हुई है जिसका ताजा उदाहरण पटना जिले के परसा बाजार थाना क्षेत्र के सोताचक में एक कमजोर महिला के साथ अपराधियों द्वारा जबरन दुष्कर्म की कोशिश किया जाना है।

 रविदास ने कहा कि इसके बाद जब पीडित महिला संबंधित थाने में मामले की शिकायत करने गई तो थानाध्यक्ष द्वारा रूपयों की मांग की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ को देखते हुए पीडि़ता ने पुलिस उपाध्यक्ष पटना सदर से गुहार की है। उन्होंने घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हुए संबंधित थानाध्यक्ष के तत्काल निलंबन की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें