अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन में गोलीबारी, दो सुरक्षाकर्मी घायल - अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन में गोलीबारी, दो सुरक्षाकर्मी घायल DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन में गोलीबारी, दो सुरक्षाकर्मी घायल

अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन में गोलीबारी, दो सुरक्षाकर्मी घायल

अमेरिका के रक्षा मंत्रालय पेंटागन में बने मेट्रो ट्रेन प्रवेश द्वार पर गोलीबारी में दो पुलिस अधिकारी तथा एक संदिग्ध नागरिक घायल हो गया। गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने पूरी इमारत को बंद कर दिया और सुरक्षा जांच की।

कमांडर वेंडी सेन्यडेर ने गुरुवार को कहा कि पेंटागन में गोलीबारी की घटना हुई है। पेंटागन की सुरक्षा में लगे दो सुरक्षा अधिकारी इसमें घायल हुए हैं। इसके अलावा एक संदिग्ध भी घायल हुआ है। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मेट्रो अधिकारियों ने कहा है कि पेंटागन अधिकारी स्टेशन के बाहर रखे संदिग्ध सामानों की भी जांच कर रहे हैं। लेकिन पेंटागन की प्रवक्ता ने इससे अनभिज्ञता जाहिर की है।

हालांकि बाद में खतरा हट जाने का फैसला करने के बाद पेंटागन में आने जाने पर लगे प्रतिबंध को हटा लिया गया और उसके प्रवेश द्वारों को फिर से खोल दिया गया। गोलीबारी की यह घटना शाम छह बजकर चालीस मिनट पर हुई।

पेंटागन ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि शाम के भीड़भाड़ वाले समय के बीत जाने के बाद एक अज्ञात आक्रमणकारी ने गोलीबारी शुरू कर दी। उसने कहा कि पेंटागन फोर्स प्रोटेक्शन एजेंसी ऑफिसर्स द्वारा की गई जवाबी गोलीबारी में संदिग्ध भी घायल हो गया।

पेंटागन ने कहा कि घायल सुरक्षाकर्मियों की हालत ज्यादा गंभीर नहीं हैं और संदिग्ध हिरासत में है तथा उसकी हालत अभी पता नहीं चल पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन में गोलीबारी, दो सुरक्षाकर्मी घायल