विजिलेंस को सेंथिल का पैगाम, दो-तीन दिनों बाद लौटूंगा - विजिलेंस को सेंथिल का पैगाम, दो-तीन दिनों बाद लौटूंगा DA Image
11 दिसंबर, 2019|9:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजिलेंस को सेंथिल का पैगाम, दो-तीन दिनों बाद लौटूंगा

 पटना के पूर्व नगर आयुक्त के.संथिल कुमार ने आखिरकार पीछे पड़ी विजिलेंस ब्यूरो को अपना संदेशा भेज दिया है। चेन्नई के अन्ना रोड पोस्ट ऑफिस से उनका संदेशा टेलीग्राम के मार्फत विजिलेंस के दफ्तर पहुंचा है। नगर निगम के दफ्तर से अचानक गायब हुए सेंथिल कुमार ने ब्यूरो को सूचना दी है कि वे अपने परिवार के किसी स्वर्गीय सदस्य को श्रद्धांजलि देने के लिए अवकाश पर हैं और अगले दो-तीन दिनों के बाद लौटेंगे। उनके टेलीग्राम के बाद यह संभावना जताई जा रही है कि सेंथिल चेन्नई में हैं।

ब्यूरो को अब सेंथिल के पटना पहुंचने का इंतजार है। ब्यूरो के सूत्रों के अनुसार सेंथिल कुमार अगर तय समय सीमा में नहीं लौटते हैं तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सेंथिल का संदेशा विजिलेंस की नोटिस पर आया है।
ब्यूरो नगर निगम में नक्शा पास करने सहित कतिपय अन्य अनियमितताओं के संबंध में एक नियमित जांच कर रहा है। इससे संबंधित मामला भी दर्ज है। इस क्रम में ब्यूरो की जांच टीम पिछले एक सप्ताह से पटना नगर निगम एवं अन्य संबंधित कार्यालयों में काम कर रही है।

ब्यूरो के अनुसार जांच टीम ने कतिपय पदाधिकारियों एवं कर्मियों जिसमें मुख्यत: तत्कालीन नगर आयुक्त के.सेंथिल कुमार, कार्यपालक अभियंता बह्मदेव दुबे, अपर नगर आयुक्त बैद्यनाथ दास सहित कुल 14 लोकसेवकों को तथ्य स्पष्ट करने के संबंध में नोटिस जारी किया गया था। नोटिस के बाद भी सेंथिल कुमार  बह्मदेव दुबे न तो ब्यूरो में उपस्थित हुए और न अपने कार्यालय में देखे गए। इसी बीच पूर्व नगर आयुक्त एवं जनगणना विभाग के वर्तमान निदेशक के.सेंथिल कुमार का टेलीग्राम मिला। ब्यूरो फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विजिलेंस को सेंथिल का पैगाम, दो-तीन दिनों बाद लौटूंगा