असामाजिक तत्वों के खिलाफ हो कार्रवाई: पासी - असामाजिक तत्वों के खिलाफ हो कार्रवाई: पासी DA Image
13 नबम्बर, 2019|1:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असामाजिक तत्वों के खिलाफ हो कार्रवाई: पासी

बीज प्रमाणीकरण संस्था के अध्यक्ष बलराज पासी ने कहा कि प्रशासन अपराधी व असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। शहर के शांत माहौल को बिगाड़ने की इजाजत किसी को नहीं दी जायेगी। उन्होंने प्रशासन की ओर से कोतवाल महेंद्र सिंह नेगी को लाइन हाजिर करने की कार्रवाई को भी उचित बताया।

पासी गुरु वार को बीज प्रमाणीकरण दफ्तर में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बारावफात जुलूस के लिए निर्धारित मार्ग बने हैं। जुलूस को निर्धारित मार्ग से हटकर निकालने के प्रयास किये गये। इससे शहर में आक्रोश पनप गया। इस दौरान शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर बिना किसी मजिस्ट्रेटी आदेश के कोतवाल महेंद्र सिंह नेगी ने लाठियां बरसायी।

जनता के आक्रोश को देखते हुए प्रशासन ने प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने कहा कि उपजिलाधिकारी पीसी दुम्का ने दो दिन पूर्व ही तय मार्गो से ही जुलूस निकालने के आदेश की अनुमति दी थी। इसके बाद भी ढिलाई बरती गई। इस प्रकरण की जांच एडीएम द्वारा की जा रही है। उन्होंने कहा कि नगर में शांति व्यवस्था बनाये रखने को भाजपा प्रशासनिक कार्रवाई का समर्थन करती है।

पासी ने कहा कि पूरे प्रकरण में स्थानीय जनप्रतिनिधियों का गायब रहना चिंताजनक है। वार्ता में उनके साथ पूर्व पालिकाध्यक्ष राजकुमार ठुकराल, नगराध्यक्ष नत्थूलाल गुप्ता, देवभूमि व्यापार मंडल के जिला संयोजक गिरीश साहनी आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:असामाजिक तत्वों के खिलाफ हो कार्रवाई: पासी