संजय नगर में अतिक्रमण रोकने की मांग - संजय नगर में अतिक्रमण रोकने की मांग DA Image
22 नवंबर, 2019|3:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संजय नगर में अतिक्रमण रोकने की मांग

संजयनगर के निवासियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर इलाके में हो रहे अतिक्रमण पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग अतिक्रमण करके जमीन की खरोद-फरोख्त कर रहे हैं। गुरुवार को संजयनगर वार्ड नंबर-3 के दजर्नों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने डीएम मोहन चंद्र उप्रेती को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि एफसीआई मिल के सामने बने दुर्गा मंदिर प्रांगण में कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण कराया जा रहा है।

छह साल पूर्व मंदिर के पुजारी द्वारा शिकायत करने पर तत्कालीन एसडीएम ने जांच की थी। जिसमें कुछ निर्माण को चिह्न्ति कर नगर पालिका को उनको ध्वस्त करने के आदेश दिए थे। इतने साल बीतने के बावजूद अतिक्रमण तो नहीं हटा मगर मंदिर के पास चिह्न्ति अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि तत्कालीन डीएम के आदेश को बहाल करते हुए प्रशासन के स्तर पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करें। इसके अलावा लोगों ने कहा है कि गन्ना भवन के पास किच्छा से हटाए गए अतिक्रमणकारियों को कुछ वर्ष पूर्व हाईकोर्ट के आदेश के बाद बसाया गया था। लेकिन यह लोग भूमाफियाओं के साथ मिलकर बसाई गई जमीनों को बेच रहे हैं।

उन्होंने मांग की है कि मामले की जांच करके नये अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जाए। ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि वार्ड नंबर-3 के सभासद के पति की शह पर अवैध अतिक्रमण किया जा रहा है। उन्होंने डीएम से अतिक्रमण को ध्वस्त करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में रंजीत तिवारी, उत्तम चौधरी, राजू साना, जगदीश विश्वास, अखिल विश्वास, निरोद अधिकारी, जगदीश दास, विकास मल्लिक आदि शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संजय नगर में अतिक्रमण रोकने की मांग