इमेज बदलना चाहता हूं: अभय देओल - इमेज बदलना चाहता हूं: अभय देओल DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमेज बदलना चाहता हूं: अभय देओल

इमेज बदलना चाहता हूं: अभय देओल

अभय देओल ने 'ओय लकी, लकी ओय' और 'देव डी' जैसी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एक अलग राह चुनी, लेकिन उन्हें अपने उपर लगे मुख्यधारा से बाहर रहने वाले अभिनेता के ठप्पे से खीझ होती है।

अभय ने वर्ष 2005 में अपनी पहली फिल्म 'सोचा ना था' में रोमांटिक अभिनेता के रूप में फिल्मी सफर शुरु किया था। अभय ने बताया कि चूंकि वह अलग किस्म की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं और फॉर्मूला फिल्मों के ढर्रे पर नहीं चलना चाहते हैं, इसलिए इस छवि ने उन्हें नुकसान पहुंचाया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं व्यावसायिक और गैर-व्यावसायिक ठप्पे को पसंद नहीं करता। जल्द ही आप कहेंगे कि यह फिल्म वाणिज्यिक नहीं है और आप उसका बाजार खत्म कर देंगे। अभय ने कहा कि जब लोग यह कहते हैं कि मैं मुख्यधारा का नहीं हूं या गैर-वाणिज्यिक अभिनेता हूं, तब यह मुझे नुकसान पहुंचाता है। मैं इस तरह के ठप्पे से लड़ने की कोशिश करूंगा।

26 बरस पहले अपने पिता के निधन के समय पंजाब गए देओल इस बार जरूर लुधियाना जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पहले पंजाब गया तब बहुत छोटा था। यादें धुंधली हो गई हैं। इस बार मैं जरूर पंजाब जाकर वो सब देखना चाहता हूं, जिनके मैने किस्से सुने हैं। घर में पंजाबी बोलने वाले देओल की बॉलीवुड में भी काफी रुचि है।

वह आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा के जबर्दस्त फैन है और हाल ही में उन्होंने 'थ्री इडियट्स' भी देखी। इसी से प्रेरित होकर विश्वकप में कनाडा के दोनों मैच हारने के बावजूद उन्होंने कहा कि आल इज वेल। भारतीय हॉकी टीम को अच्छा बताते हुए देओल ने कहा कि इस टीम का भविष्य उज्ज्वल है और भारत में हॉकी का खोया गौरव जरूर लौटेगा।

भारतीय हॉकी से जुड़े हालिया विवादों से अनजान अभय देओल ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह, सरदार सिंह और गुरबाज सिंह के अच्छे दोस्त हैं और इनसे लगातार संपर्क में रहते हैं। संदीप की तरह वह भी हालैंड में हॉकी लीग खेलते रहे हैं। भारत में खेलने को यादगार अनुभव बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां सुविधाएं बेजोड़ हैं। दर्शक भी काफी तादाद में मैदान में आते हैं। ऐसा अनुभव बार-बार नहीं मिलता। मैं इसे कभी नहीं भुला सकूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इमेज बदलना चाहता हूं: अभय देओल