आखिरी गेंद पर हार गईं भारतीय महिला टीम - आखिरी गेंद पर हार गईं भारतीय महिला टीम DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिरी गेंद पर हार गईं भारतीय महिला टीम

आखिरी गेंद पर हार गईं भारतीय महिला टीम

बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स मैदान पर गुरुवार को खेले गए टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय महिला टीम को दो विकेट से हरा दिया। मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवरों की समाप्ति तक पांच विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए जबकि मेहमान टीम ने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। इंग्लैंड के आठ बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके थे।

इंग्लैंड की ओर से जेनी गुन ने सर्वाधिक 34 रन बनाए जबकि कप्तान चार्लोट एडवर्ड्स ने 28 रनों का योगदान दिया। बेथ मोर्गन और लाडिया ग्रीनवे 16-16 रन बनाकर आउट हुईं। डेनिएल हाजेल 14 रन बनाकर रन आउट हुईं।

भारत की ओर से सोनिया ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 23 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि गौहर सुल्तान और रुमेली धर को एक-एक सफलता मिली। इंग्लैंड के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए।

इससे पहले, भारत की ओर से मिताली राज ने सर्वाधिक 30 रनों का योगदान दिया था जबकि प्रियंका रॉय और सुलक्षणा नाइक ने 21-21 रन बनाए थे। अमिता शर्मा 15 रन बनाकर नाबाद लौटीं। मिताली ने अपनी 26 गेंदों की पारी में चार चौके लगाए।

इस जीत के साथ इंग्लैंड की टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा और तीसरा मैच भी बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स मैदान पर खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आखिरी गेंद पर हार गईं भारतीय महिला टीम