होली पर अलग-अलग घटनाओं में चार घायल - होली पर अलग-अलग घटनाओं में चार घायल DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली पर अलग-अलग घटनाओं में चार घायल

होली पर्व पर अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना व मारपीट में कई लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए महाराजा चेतसिंह जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां एक की हालत खराब होने पर मंगलवार की सुबह उसे इलाज के लिए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक ज्ञानपुर कृषि विभाग में कार्यरत गोरखपुर निवासी रमापति द्विवेदी जो नगर के पुरानी बाजार में किराए के मकान में रहते हैं। उनके पुत्र अविनाश दुबे को अबीर लगाने के आरोप में किसी युवक ने छूरा घोप कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

अचेतावस्था में उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय चेतसिंह में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर अविनाश दुबे को चिकित्सकों ने इलाज के लिए मंगलवार की सुबह वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

इसी प्रकार ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के ही छोटूपुर गांव में अबीर लगाने से नाराज युवक ने शिवचरन नामक बालक को ईंट से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। इसी प्रकार गोपीगंज थाना क्षेत्र के बैंदा तिवारीपुर गांव में दो समुदायों के बच्चों का विवाद तूल पकड़ने पर मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मामले का सुलह करा दिया। दुर्गागंज रोड पर बाइक सवार की चपेट में आने पर एक अज्ञात बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सोमवार को ही नगर के पुरानी बाजार निवासी चंदन जायसवाल नामक बालक थ्री व्हीलर से धक्का खाकर घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली पर अलग-अलग घटनाओं में चार घायल