पुरानी रंजिश में हुई वारदात, प्रधानपति गिरफ्तार - पुरानी रंजिश में हुई वारदात, प्रधानपति गिरफ्तार DA Image
12 नबम्बर, 2019|2:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुरानी रंजिश में हुई वारदात, प्रधानपति गिरफ्तार

कोपागंज थाना अन्तर्गत अदरी पुलिस चौकी के नजदीक लाठी-डण्डे से लैस हमलावरों ने सोमवार को दिन में तकरीबन एक बजे श्रीपति यादव के घर पर धावा बोल दिया।

हमलावरों ने बच्चों को भी नहीं बख्शा। महिलाओं और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर चंद कदम दूर अदरी पुलिस चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी सीके झा ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया और शांतिभंग में प्रधानपति को जेल भेजा।

सोमवार को होली के दिन अदरी कस्बा के वार्ड नम्बर एक के लक्ष्मीनगर निवासी श्रीपति यादव अपने घर पर परिवार सहित होली मना रहे थे, इसी बीच तकरीबन एक बजे पुरानी रंजिश को लेकर अदरी देहात ग्राम पंचायत के प्रधानपति डा. रामकेश यादव ने लाठी-डण्डे से लैस आधा दजर्न लोगों के साथ श्रीपति के घर पर धावा बोल दिया। महिलाओं और बच्चों को पीटा।

जिसमें श्रीपति पुत्र रामअवध(40 वर्ष), फूलमती पत्नी श्रीपति गंभीर रुप से घायल हो गए। इसमें फूलमती पत्नी श्रीपति को गंभीर चोट आई। इन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज वीके झां ने प्रधानपति को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित की तहरीर पर ने डा. रामकेश यादव प्रधानपति, रामअवतार, गनेश तथा सुग्गन के खिलाफ तहरीर दी हैं।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुरानी रंजिश में हुई वारदात, प्रधानपति गिरफ्तार