फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव - फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव DA Image
10 दिसंबर, 2019|12:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

कोतवाली क्षेत्र के कुसुम्हा गांव में होलिका दहन की रात एक विवाहिता की जिंदगी की अंतिम रात बन गई। सुबह होने पर जब परिवार के लोगों की नजर घर के बड़ेर में नायलान के फंदे से लटकते उसके शव पर पड़ी तो सन्न रह गए। पुलिस ने सोमवार की शाम शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

विवाहिता ने खुदकुशी की या फिर मार डाला गया, इसके राजफाश के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। उधर, विवाहिता की मौत पर इसी थाना क्षेत्र के सिरसाई गांव निवासी पिता भरत ने अपने दामाद को ही हत्यारा ठहराया हैं। उनका आरोप है कि कुछ साल पूर्व उसके दामाद व गांव के ही एक महिला के बीच नाजायज संबंध बन गए थे।

ग्रामीणों के मुताबिक विगत रविवार को होलिका दहन के दिन मन्नू कोल व उसकी पत्नी श्यामसुंदरी (37) दोनों राजी-खुशी दिखे। रात में नौ बजे के करीब मन्नू पाल ने होलिका दहन में भी पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। वहीं उसकी बीवी भी पास-पड़ोस की महिलाओं के साथ गांव के बाहर आकर होलिका को निहार कर घर चली गई।

पास-पड़ोस के लोगों के मुताबिक रात 11 बजे के करीब पति-पत्नी के बीच कुछ देर तक जमकर कहासुनी हुई। लेकिन इसे सामान्य नोंक-झोंक समझ परिवार के अन्य लोगों ने भी ध्यान नहीं दिया। लेकिन सुबह पांच बजे जब लोगों की नजर श्यामसुंदरी के खपरैल छाजन वाले कमरे पर पड़ी तो बड़ेर में नाइलान के फंदे से उसका शव लटकता देख उनकी सांसें अटकी सी रह गई।

थोड़ी ही देर में यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। दोपहर बाद तीन बजे के करीब पुलिस भी पहुंच गई। जहां गांव वालों की मौजूदगी में शव को फंदे से उतरवाकर कब्जे में लिया गया और पंचनामा के बाद शव को शाम पांच बजे के करीब पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

घटना की असली वजह का पता लगाने के लिए पुलिस ने मंगलवार को भी गांव में पहुंचकर कुछ लोगों से पूछताछ की लेकिन कुछ खुलासा नहीं होगा। हुई वार्ता में कोतवाल भैयालाल सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा हैं। उसके बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएंगी।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव