हुडा ने 7 हजार अलॉटी को किया ऑन लाइन - हुडा ने 7 हजार अलॉटी को किया ऑन लाइन DA Image
13 नबम्बर, 2019|1:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुडा ने 7 हजार अलॉटी को किया ऑन लाइन

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अलॉटियों के लिए अच्छी खबर। अब कोई भी अलॉटी घर बैठे अपने प्लॉट का रिकार्ड देख सकेगा। बस उसे हुडा की वेवसाइट खोलकर अपना पासवर्ड फीड करना होगा। इसके बाद क्लिक करते ही पूरा रिकार्ड उनके सामने होगा। हुडा ने चार सेक्टर ऑन लाइन कर दिए हैं। पांचवें सेक्टर को ऑन लाइन करने की तैयारी चल रही है।


पहले चरण में हुडा को 35 रिहायशी सेक्टर ऑन लाइन करने हैं। इसके बाद कॉमर्शियल सेक्टर ऑन लाइन किए जाएंगे। तीसरे चरण में इंडस्ट्रियल सेक्टर को ऑन लाइन करने की योजना है। अलॉटी को ऑन लाइन करने के लिए हुडा की ओर से यूजर नेम और पासवर्ड भेजे जा रहे हैं। गोपनीय रिकार्ड होने के कारण हुडा इन दस्तावेजों को कुरियर कंपनी के  माध्यम से उनके पते पर भिजवा रहा है। सेक्टर-3 के अलॉटियों को रिकार्ड ऑन लाइन कर दिया गया है। उनके यूजर नेम और पासवर्ड डिस्पेच किए जा चुके हैं। हुडा प्रशासक की ओर से सभी अलॉटियों को पत्र भेजे जा रहे हैं।

आईटी सेल के इंचार्ज पियूष: सेक्टर-3 का रिकार्ड ऑन लाइन कर दिया गया है। सेक्टर- 7 के रिकार्ड को ऑन लाइन करने की तैयारी चल रही है।

अब तक ऑन लाइन हुए सेक्टर का ब्योरा
-सेक्टर-4 आर
-सेक्टर-15 ए
-सेक्टर-18 ए
-सेक्टर-3
अलॉटी कर सकता है पासवर्ड चैंज
अलॉटी को हुडा की ओर से यूजर नेम और पासवर्ड भेजा जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से कोई भी अलॉटी अपने पासवर्ड को बदल भी सकता है।

शिकायत भी होंगी ऑन लाइन
सिंगल विंडो पर अलॉटी की ओर से दी जाने वाली शिकायतें भी ऑन लाइन होंगी। घर बैठे अलॉटी हुडा की वेवसाइट खोलकर यह देख सकेगा है कि उनकी शिकायत पर अमल हुआ है या नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हुडा ने 7 हजार अलॉटी को किया ऑन लाइन