कोर्ट परिसर में फायरिंग, गैंगस्टर बॉबी की मौत - कोर्ट परिसर में फायरिंग, गैंगस्टर बॉबी की मौत DA Image
12 दिसंबर, 2019|7:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट परिसर में फायरिंग, गैंगस्टर बॉबी की मौत

स्थानीय कोर्ट में पेशी के दौरान एक गैंगस्टर पर कुछ हथियारों से लैस लोगों ने गोलियों से हमला कर दिया। इस हमले के दौरान गैंगस्टर बॉबी सहित वहां एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। इसके पश्चात बॉबी को अंबाला के समान्य अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन कुछ ही समय के बाद उसकी मृत्यु हो गई। परिवार का आरोप है कि बॉबी पर हमला पूर्व विधायक निर्मल सिंह के इशारे पर हुआ है।

अंबाला कोर्ट परिसर में अचानक गोलिया चलने से भगदड़ मच गई 12 नंबर कोर्ट के बाहर तीन लोग आकर रूके जिन्होंने वकीलों की वर्दी पहनी हुई थी। अचानक उन्होंने बंदुके निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी। इसी फायरिंग के दौरान बॉबी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। फायरिंग के तुरंत वह लोग वहां से फरार हो गए। बॉबी को उस व्यक्ति को अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बॉबी की मृत्यु हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की तीन चार लोग वकील की वर्दी में वहां में आए जिन्होंेने अंधाधुन फायर कर दिए। बॉबी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने उसे भागता हुआ समझ कर उसे पकड़ लिया और हमलावर फरार हो गए।

क्या कहना है बॉबी की पत्नी का-गौरतलब है कि बॉबी पर हत्या और फिरौती के कई मामले अदालत में चल रहे है। आज बॉबी को कोर्ट में पेश किया जाना था बॉबी की पत्नी का कहना है कि बॉबी की जान को पहले से ही खतरा था जिसको लेकर वह एसपी अंबाला से लेकर सीएम तक को मिल चुकी है। लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नही की। आगे उन्होंने कहा की वह हमलावरों को पहचान सकती है तथा बॉबी की पत्नी ने पूर्व कांग्रेस विधायक निर्मल सिंह पर आरोप लगाया की यह हमला उनके इशारों पर किया है।

हमले का पता जब पुलिस प्रशासन को चला तो एसपी अंबाला पूरे पुलिस दलबल सहित मौके पर पहुंची और मौके का जायजा भी लिया।एसपी ने कहा की उन्हें बॉबी के  पर होने वाले हमले का अंदेशा था, इसलिए इसे पुलिस की नाकामी नही माना जा सकता। बॉबी की पेशी विडियों कान्फ्रेंसिग के जरिए करवाई जानी थी। लेकिन बॉबी के घरवालों के कहने पर बॉबी को कोर्ट में पेश किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोर्ट परिसर में फायरिंग, गैंगस्टर बॉबी की मौत