कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोला - कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोला DA Image
14 दिसंबर, 2019|1:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोला


वैट में बढ़ोतरी पर नेता प्रतिपक्ष हरक सिंह रावत के बयान पर भाजपा ने भी मोर्चा खोल दिया है। भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष हरक सिंह रावत के सर्वदलीय बैठक के बहिष्कार को राजनीतिक शिगूफा करार दिया। राज्य मीडिया सलाहकार समिति के अध्यक्ष डा. देवेन्द्र भसीन ने कहा है कि कांग्रेसी नेता देशव्यापी महंगाई से ध्यान हटाने के लिए अनर्गल बयानबाजी पर उतर आए हैं।

डा. भसीन ने कहा कि वैट वृद्धि में आटा, सूजी, मैदा, चीनी, बेसन जैसी प्रमुख वस्तुओं को शामिल नहीं किया गया है। अन्य वस्तुओं पर की गई वृद्धि भी बेहद मामूली है, जबकि कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल व सीमेंट की कीमतों में बढ़ोतरी कर आम जनता की कमर तोड़ दी है। उधर, उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष ज्योति गैरौला व प्रदेश महामंत्री सुरेश जोशी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष संसदीय परम्पराओं का पालन नहीं कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष नकारात्मक राजनीति पर उतर आए हैं। गैरौला ने कहा कि सदन में जनता से जुड़े सवालों पर चर्चा होती है। लेकिन नेता प्रतिपक्ष इसे दलीय सदन बनाने पर तुले हैं। पर्यटन सलाहकार प्रकाश सुमन ध्यानी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने विकास योजनाओं के लिए धन जुटाने के लिए वैट में मामूली वृद्धि की है। ध्यानी ने कहा कि मुख्यमंत्री डा. निशंक अपने संसाधनों के जरिए वित्तीय स्थिति सुधारने की कोशिश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोला