अश्लील हरकत करते पकडा गया साधु फरार - अश्लील हरकत करते पकडा गया साधु फरार DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अश्लील हरकत करते पकडा गया साधु फरार

तमिलनाडु सहित दक्षिण भारत में लोकप्रिय एवं स्वयंभू साधु स्वामी नित्यानंद के एक तमिल अभिनेत्री के साथ अश्लील हरकतों की तस्वीरें मीडिया में आने के बाद उत्तराखंड के हरिद्वार फरार होने की खबर है।
 
स्वामी जी और अभिनेत्री के आपत्तिजनक दृश्य स्थानीय चैनल 'सन टीवी' पर प्रसारित होने के बाद से ही यह साधु भूमिगत हो गया है। मशहूर तमिल पत्रिका 'नक्कीरन' के ताजा अंक में मुख्य खबर के रुप में इस साधु और अभिनेत्री के आपत्तिजनक दृश्य छपे हैं जो बुधवार से बुक स्टालों पर उपलब्ध हैं।

टीवी चैनल ने जैसे ही मंगलवार रात इस साधु की तस्वीरें प्रसारित करनी शुरु की, उसके अनुयाई और समर्थक उग्र हो उठे और प्रदर्शन करने लगे। हिंदू मक्कल काची 'एचएमके' से जुडे लोगों का एक समूह यहां से 165 किलोमीटर दूर तिरुवनामलाई स्थित इस साधु के आश्रम पर जुट गया और उसके खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

इन लोगों ने आश्रम के फर्नीचर तोड डाले, गालियां दी और वहां मौजूद आश्रम के सदस्यों को धमकी दी। आश्रम के सदस्यों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने एचएमके के स्थानीय प्रमुख शिवबाबू और दस अन्य लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में ले लिया।
 
इसी तरह के प्रदर्शन इस साधु के बेंगलूर, पुदुचेरी, सलेम और कोयम्बटूर स्थित आश्रम पर भी हुए। पुदुचेरी में गुस्साए लोगों ने इस साधु के पुतले फूंके। महिलाओं ने इस साधु की तस्वीरों पर चप्पल मारे। साधु की अश्लील हरकतें प्रसारित करने वाले चैनल का दावा है कि इसने स्वामी जी की पहचान पक्की करने के बाद ही यह खबर चलाई है।
 
पिछले दस वर्षों में विभिन्न स्थानों पर प्रवचनों के जरिए इस साधु ने हजारों भक्त बनाए और कई आश्रम खोले। कई अति विशिष्ट लोग राजनेता और मशहूर हस्तियां भी इसके अनुयाई हैं। साधु के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच आश्रम के एक सूत्र ने बताया कि स्वामीजी हरिद्वार चले गए हैं।
 
इस बीच, हैदराबाद से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने शहर के शमशाबाद स्थित साधु के आश्रम पर छापे मारे। आश्रम के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि स्वामीजी कुछ दिनों के अंतराल पर यहां आते थे और अपने अनुयायिओं को योग सिखाते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अश्लील हरकत करते पकडा गया साधु फरार