मुरलीधरन ने होवार्ड को चकर कहने पर माफ किया - मुरलीधरन ने होवार्ड को चकर कहने पर माफ किया DA Image
20 नबम्बर, 2019|1:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरलीधरन ने होवार्ड को चकर कहने पर माफ किया

मुरलीधरन ने होवार्ड को चकर कहने पर माफ किया

आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री जान होवार्ड ने मुथैया मुरलीधरन को चकर कहा था, लेकिन श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर ने कहा कि उन्होंने होवार्ड को माफ कर दिया है।

होवार्ड को 2012 आईसीसी अध्यक्ष पद के लिए नामांकित किया गया है। मुरलीधरन ने कहा कि वह इस कड़वाहट को भुला चुके हैं और उन्होंने होवार्ड को आईसीसी के कठिन पद के लिए शुभकामनायें दीं। मुरलीधरन ने कहा कि उनके दिल में होवार्ड के लिए कोई गलत भावना नहीं हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से उन्हें चकर कहा था, जिससे इस श्रीलंकाई ने 2004 में आस्ट्रेलिया का दौरा करने का बहिष्कार किया था।

मुरलीधरन ने कहा कि मैं किसी से भी नाराज या गुस्सा नहीं हूं। उस समय मुझे लगा था कि यह गलत है, यह मेरी राय थी और वो उनकी राय थी। यह उस समय उचित नहीं थी, लेकिन अब यह बीती बात हो गई है। मुरलीधरन ने 2004 में आस्ट्रेलिया का दौरा नहीं करने के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उस समय सभी श्रीलंकाईयों ने मेरा समर्थन किया इसलिए मैं रुक गया था, लेकिन चीजें गुजरती रहती हैं। मैं उन्हें 2012 के लिए शुभकामनायें देता हूं। कोई भी गलती कर सकता है। आपको दूसरा मौका नहीं मिलता इसलिए आप चीजें भुलाकर आगे बढ़ना चाहते हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुरलीधरन ने होवार्ड को चकर कहने पर माफ किया