हॉरर फिल्म 'रोक' अकेले देखने वाले को मिलेंगे 10 लाख - हॉरर फिल्म 'रोक' अकेले देखने वाले को मिलेंगे 10 लाख DA Image
19 नबम्बर, 2019|10:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉरर फिल्म 'रोक' अकेले देखने वाले को मिलेंगे 10 लाख

हॉरर फिल्म 'रोक' अकेले देखने वाले को मिलेंगे 10 लाख

इस सप्ताह पांच मार्च को देश भर में रिलीज हो रही दो ग्लैमरस हीरोइनों उदिता गोस्वामी और तनुश्री दत्ता को नई पहचान दिलाने वाली फिल्म 'रोक' को सिनेमा घर में अकेले बैठकर देखने वाले दर्शक को फिल्म निर्माता कंपनी ने 10 लाख रुपए ईनाम देने की घोषणा की है।

इस फिल्म को बनाने वालों का दावा है कि इस फिल्म को देखने के दौरान कमजोर दिल वालों की डर और खौफ के मारे दिल की धडकनें अथवा रक्त चाप काबू से बाहर हो सकती हैं और इसलिए फिल्म निर्माताओं ने दर्शकों की सेहत के लिए सिनेमा घरों के बाहर एम्बुलेंस की व्यवस्था की है।
 
फिल्म के निर्माता कृष्ण चौधरी ने बताया कि मुंबई में इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान कई लोगों के दिल की धडकनें और रक्त चाप बढ़ जाने जैसी समस्याएं हुई और इसी के मद्देनजर उन्होंने इस फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सिनेमाघरों के बाहर एम्बुलेंस खड़ा रखने की व्यवस्था की है। ताकि किसी को इस तरह की तकलीफ हो तो उसे तत्काल चिकित्सकीय सहायता दी जा सके।

फिल्म 'रोक' में अपने ग्लैमर के लिए मशहूर तनुश्री दत्ता और उदिता गोस्वामी एक साथ पहली बार सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजेश राणशिंगे ने किया है जो इससे पहले 'श श श ..कोई है', 'आहट' और 'सीआईडी' जैसे कई हॉरर-थ्रीलर टेलीविजन धारावाहिक बना चुके हैं।
 
फिल्म के निर्माता कृष्ण चौधरी कहते हैं कि इस फिल्म को लेकर मैं अति उत्साहित हूं। दरअसल मैंने स्वयं के जीवन में कुछ ऐसा अनुभव किया, जिसने मुझे इस कहानी को फिल्म के पर्दे पर उतारने के लिए प्रेरित किया। हमने बहुत सोच-समझकर आज के दौर के दर्शकों के लिए फिल्म की कहानी एवं कलाकारों का चयन किया।
उन्होंने बताया कि पूरे देश में इस फिल्म के 300 प्रिंट रिलीज होंगे इसके अलावा विदेशों में भी यह फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में कोई भी गीत नहीं है।
 
इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और उदिता गोस्वामी पहली बार बहनों का किरदार निभा रही हैं। 'रोक' के बारे में तनुश्री दत्ता कहती है कि मैं अब तक तकरीबन हर तरह की फिल्म कर चुकी हूं। लेकिन एक हॉरर फिल्म करने की मेरी पहले से इच्छा थी और जब इस फिल्म में काम करने का मुझे प्रस्ताव मिला और जब मैंने इसकी कहानी सुनी तो मैं फौरन तैयार हो गई। इस फिल्म के निर्देशक चाहते थे कि इसमें मेरी छवि कुछ अलग ही उभर कर आए सो इसके लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी। पूरी फिल्म में मेरे कई शेड्स है जिन्हें दर्शाने के लिए कड़ी मेहनत की गई।

इस फिल्म के बारे में उदिता गोस्वामी कहती हैं कि इस फिल्म को लेकर मैं बहुत ही खुश हूं। मैं चाहती हूं कि दर्शक मेरी यह फिल्म जरूर देखें क्योंकि इस फिल्म के बाद उनकी यह धारणा टूटने वाली है कि मैं केवल किसिंग सीन वाली फिल्में ही कर सकती हूं या ग्लैमर दृश्य वाली फिल्में ही मेरी पहचान है। इस फिल्म में मेरा एक भी किस नहीं है और न ही कोई ग्लैमर दृश्य। केवल मेरे अभिनय का जलवा ही देखने को मिलेगा।

उनके मुताबिक पाप, जहर जैसी फिल्मों ने लगातार मेरी भूमिका को ग्लैमर छवि में ढाल दिया था। मुझे उसी प्रकार के रोल भी ऑफर हो रहे थे। मैं अपनी ग्लैमर भूमिका से बाहर निकलना चाह रही थी पर मौका नहीं मिल रहा था। इसी दौरान इस फिल्म के निर्देशक राजेश रणशिंगे का ऑफर आया तो मैंने तुरंत हां कर दी। इस फिल्म में मैं तनुश्री दत्ता की छोटी बहन की भूमिका कर रही हूं।
 
तनुश्री दस्ता के साथ काम करने के अनुभव के बारे में उदिता गोस्वामी बताती है कि हम दोनों एक ही फिल्म में साथ-साथ काम कर रहे हैं, लेकिन हम दोनों के एक साथ सीन बहुत ही कम हैं। तनुश्री भी एक मंझी हुई कलाकार है। उन्हें भी काफी मौका मिला है अपनी अभिनय शक्ति दिखाने का।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हॉरर फिल्म 'रोक' अकेले देखने वाले को मिलेंगे 10 लाख