रफ्तार और दमखम में काफी पीछे रहे भारतीय: ब्रासा - रफ्तार और दमखम में काफी पीछे रहे भारतीय: ब्रासा DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रफ्तार और दमखम में काफी पीछे रहे भारतीय: ब्रासा

रफ्तार और दमखम में काफी पीछे रहे भारतीय: ब्रासा

आस्ट्रेलिया के हाथों विश्व कप के दूसरे मैच में 5-2 से मिली हार के लिए दूसरे मिनट में गोल गंवाने को जिम्मेदार ठहराते हुए भारत के मुख्य कोच जोस ब्रासा ने मंगलवार को कहा कि रफ्तार और दमखम के मामले में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेजबान से मीलों आगे थे।

ब्रासा ने मैच के बाद कहा कि रफ्तार और स्टेमिना में हम आस्ट्रेलिया के आगे कहीं नहीं ठहरते। हमें इस रफ्तार से खेलना सीखना होगा। इसमें समय लगेगा। उन्होंने कहा कि टीम को फारवर्ड लाइन में शिवेंद्र की कमी महसूस हुई जिससे रोटेशन पर भी असर पड़ा। उन्होंने कहा कि शिवेंद्र होता तो फर्क तो पड़ता ही। इसके साथ ही हमारे पास रोटेट करने के लिए एक खिलाड़ी और होता जिससे बाकी खिलाड़ी जल्दी थकते नहीं।

आस्ट्रेलियाई कप्तान जैमी डवायेर ने इसे मनोबल बढाने वाली जीत करार देते हुए कहा कि पहले मैच में हार के बाद हमारे लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी था। हमने उसी तरह का खेल दिखाया जिसके लिए आस्ट्रेलियाई जाने जाते हैं।

आस्ट्रेलिया के कोच और भारतीय हाकी के पूर्व तकनीकी सलाहकार रिक चार्ल्सवर्थ ने कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन उसे फिनिशिंग नहीं दे सके। भारतीय टीम अच्छी है और उसे हराने से निश्चित तौर पर मनोबल बढा है। हम आगे भी यह लय कायम रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रफ्तार और दमखम में काफी पीछे रहे भारतीय: ब्रासा