अमर सिंह दून आएंगे एनडी से गुफ्तगू करेंगे - अमर सिंह दून आएंगे एनडी से गुफ्तगू करेंगे DA Image
13 नबम्बर, 2019|11:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमर सिंह दून आएंगे एनडी से गुफ्तगू करेंगे


पूर्व सपा नेता अमर सिंह डीएवी छात्र संघ समारोह में हिस्सा लेने दून आएंगे। अमर सिंह का पूर्व मुख्यमंत्री एन डी तिवारी से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। सूत्रों के मुताबिक अमर सिंह के साथ जयाप्रदा के आने की भी संभावना है। सूत्रों के मुताबिक अमर सिंह  8 मार्च को डीएवी छात्र संघ सप्ताह का शुभारंभ करेंगे। अमर सिंह के दून आगमन के कई राजनीतिक निहितार्थ भी निकाले जा रहे हैं।

अपनी दून यात्रा के दौरान अमर सिंह पूर्व केन्द्रीय मंत्री एनडी तिवारी से भी मिलेंगे। तिवारी के स्टाफ से जुड़े सूत्रों का कहना है कि व्यक्तिगत संपर्को के चलते अमर सिंह ने तिवारी जी से मिलने की इच्छा प्रकट की है। अमर सिंह एफआरआई स्थित तिवारी के आवास में लगभग 1 घंटा रहेंगे। मुख्य रूप से तिवारी के स्वास्थ्य का हाल हवाल लेने के बाद मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा होने की म्मीद है। 

अमर सिंह व एनडी तिवारी की संभावित मुलाकात पर कांग्रेस समेत भाजपा के भी कान खड़े हो गए हैं। सपा से मुंह मोड़ चुके अमर सिंह और कांग्रेस की राजनीति में हाशिये पर खड़े एनडी तिवारी की संभावित वार्ता को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 

तिवारी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि वे सक्रिय राजनीति से दूर रहने के संकेत दे ही चुके हैं। लिहाजा दोनों की मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। तिवारी के अलावा कुछ अन्य वरिष्ठ कांग्रेजनों की भी अमर सिंह से चर्चा होने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमर सिंह दून आएंगे एनडी से गुफ्तगू करेंगे