पेट्रोल-डीजल विवाद के बावजूद सरकार में बनी रहेंगी द्रमुक-तृणमूल - पेट्रोल-डीजल विवाद के बावजूद सरकार में बनी रहेंगी द्रमुक-तृणमूल DA Image
11 दिसंबर, 2019|2:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेट्रोल-डीजल विवाद के बावजूद सरकार में बनी रहेंगी द्रमुक-तृणमूल

पेट्रोल-डीजल विवाद के बावजूद सरकार में बनी रहेंगी द्रमुक-तृणमूल

पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने की मांग कर रहे संप्रग के दो सहयोगियों तृणमूल कांग्रेस और द्रमुक ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि सरकार के लिए कोई खतरा नहीं है।

तृणमूल प्रमुख एवं रेल मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि हम संप्रग सरकार में हैं तथा हम इसमें बने रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हम किसी झगड़े में नहीं पड़ना चाहते। लोकतंत्र में विभिन्न राजनीतिक दलों के अपने रुख होते हैं तथा हमारे दल ने अपने विचार व्यक्त किये हैं।

चेन्नई में द्रमुक मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की पुत्री कानिमोझी ने भी इसी प्रकार के विचार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार में विभिन्न दृष्टिकोण होते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि गठबंधन टूट जाये। हम कई अन्य मुद्दों पर मिलकर काम कर रहे हैं और हमारी कई साझा मान्यताएं हैं जो हमें एकजुट रखे हुए हैं। मेरा मानना हैं कि यह अधिक महत्वपूर्ण है।

गठजोड़ में असहजता होने की खबरों पर कानिमोझी ने कहा कि दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि कई लोगों की उम्मीदें पूरी नहीं होंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेट्रोल-डीजल विवाद के बावजूद सरकार में बनी रहेंगी द्रमुक-तृणमूल