फोटो गैलरी

Hindi Newsअधिक शराब बनी मौत का कारण

अधिक शराब बनी मौत का कारण

हर्ष विहार इलाके में होलिका दहन की शाम से होली के दिन दोपहर तक शराब पीने से एक ट्रक चालक व कबाड़ी की मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में भर्ती है। इन्होंने देशी मेट्रो ब्रांड की शराब पी थी। पुलिस का कहना...

अधिक शराब बनी मौत का कारण
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Mar 2010 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

हर्ष विहार इलाके में होलिका दहन की शाम से होली के दिन दोपहर तक शराब पीने से एक ट्रक चालक व कबाड़ी की मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में भर्ती है। इन्होंने देशी मेट्रो ब्रांड की शराब पी थी। पुलिस का कहना है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने से नहीं बल्कि शराब का अधिक सेवन करने से हुई है। जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस का कहना है कि संबंध में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है। यदि रिपोर्ट में जहरीली शराब पीने की बात आती है तो उसकी जांच की जाएगी। मौके से शराब की बोतले बरामद कर उसमें बची शराब को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जा रहा है।

बताया गया कि मृतक ट्रक चालक रामविलास 37 साल और रमेश 45 साल है। रामविलास प्रतिदिन शराब पीता था। होलिका दहन के बाद वह अपने घर सुशीला गार्डन हर्ष विहार आया। उसके पास शराब की बोतलें थी। उसने पड़ोस में रहने वाला कबाड़ी रमेश तथा रुद्रपाल को शराब पीने के लिए अपने घर बुलाया था। चारों ने शराब पी लेकिन इसी बीच रुद्रपाल व उसके साथी को उल्टी हो गई जबकि रामविलास व रमेश शराब पीकर बेहोश हो गए। यह देख रामविलास की पत्नी गीता ने पड़ोस के लोगों को इस बाबत जानकारी दी। लोगों की मदद से तीनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलने पर हर्ष विहार के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया गया कि डाक्टरों ने रामविलास व रमेश को मृत घोषित कर दिया जबकि तीसरे की हालत खतरे से बाहर है। रामविलास की पत्नी गीता से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका पति प्रतिदिन शराब पीता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें