पानी की बचत कर अबीर-गुलाल से मनाई होली - पानी की बचत कर अबीर-गुलाल से मनाई होली DA Image
11 दिसंबर, 2019|9:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी की बचत कर अबीर-गुलाल से मनाई होली

वसुंधरा के सेक्टर तीन स्थ्ति एमआईजी कॉलोनी के निवासियों ने पानी के बिना अबीर-गुलाल से ही सामूहिक रूप से होली मनाई। इस अवसर पर समस्त कॉलोनी की महिलाओं और पुरुषों ने सद्भावना पर्यावरण संरक्षण को अपना समर्थन दिया।


प्रदेश और जिला प्रशासन की अपील के मद्देनजर शहर में पानी की कमी और उसकी बचत का रास्ता खोजते हुए कॉलोनी वासियों ने होली के पहले ही यह फैसला किया था कि इस बार पानी की बर्बादी न करके बल्कि उसकी बचत की जाएगी और सामूहिक रूप से रंग-गुलाल से ही होली खेली जाएगी। इसी के तहत कालोनी वासियों ने पार्क में इकट्ठा होकर होली मनाई और भोज का भी आयोजन किया गया। 


 इस अवसर पर कालोनी के अध्यक्ष सीपी शर्मा, कोषाध्यक्ष अंसारी जी, एससी शर्मा, अरुण सहगल,विपिन शर्मा, मनोज शर्मा, प्रवीण वर्मा, राजीव त्यागी,आर के सिंह,संजय सिंह,अनिल भट्ट, तरुण साहनी सहित सैकड़ों लोगों ने कार्यक्रम में सक्रिय योगदान दिया।


उधर सेक्टर तीन में ही प्रयास आवासीय कल्याण समिति के निवासियों ने भी सदभावपूर्वक होली मनाई। सोसाइटी के अध्यक्ष बीआर सैनी ने बताया कि होली शांतिपूर्ण तरीके से मनाई जा सके इसके लिए डॉ. राकेश कुमार और डॉ. वीके सिंह सहित सभी ने सहयोग दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानी की बचत कर अबीर-गुलाल से मनाई होली