फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्म का चुनाव मैं अपने विवेक से करती हूं कैटरीना

फिल्म का चुनाव मैं अपने विवेक से करती हूं: कैटरीना

अपनी आने फिल्म राजनीति में ग्लैमर से दूर दिखने वाली बालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा है कि वह किसी भी फिल्म का चयन अपने विवेक के आधार पर करती हैं।      25 वर्षीय कैटरीना ने...

फिल्म का चुनाव मैं अपने विवेक से करती हूं: कैटरीना
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Mar 2010 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी आने फिल्म राजनीति में ग्लैमर से दूर दिखने वाली बालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा है कि वह किसी भी फिल्म का चयन अपने विवेक के आधार पर करती हैं।
    
25 वर्षीय कैटरीना ने कहा  मैं अपने विवेक के आधार पर फैसले करती हूं और देखती हूं कि पटकथा कितना दमदार है। मैं इस वर्ष राजनीति फिल्म के रिलीज को लेकर काफी आशान्वित हूं क्योंकि इस फिल्में में मुझे फिल्म उद्योग के कुछ श्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने का मौका मिला है। प्रकाश झा निर्देशित यह फिल्म राजनीति पर आधारित है और चार जून को रिलीज हो रही है।


हालांकि कैटरीना ने इस बात से इनकार किया कि न्यूयार्क फिल्म की सफलता ने कैरियर के प्रति उनके नजरिये को बदला है। इस फिल्म में कैटरीना ने अपनी सफल हास्य फिल्मों के विपरीत गंभीर भूमिका निभाई है।
    
वह फिलहाल फराह खान की तीसमार खां की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके सह अभिनेता अक्षय कुमार हैं जिनके साथ उनके ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं।
   
त्वचा की देखभाल के संबंध में कैटरीना का कहना है कि वह अपना मेकअप हटाने के प्रति बहुत सावधान रहती हैं। इसके अलावा वह इस बात पर भी ध्यान रखती हैं कि वह कौन सा उत्पाद इस्तेमाल करती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें